कवर्धा अग्निकांड मामले में जेल में एक आरोपी की मौत, धरने पर बैठे कांग्रेस कार्यकर्ता और साहू समाज के लोग, एक करोड़ मुआवजे की मांग |

कवर्धा अग्निकांड मामले में जेल में एक आरोपी की मौत, धरने पर बैठे कांग्रेस कार्यकर्ता और साहू समाज के लोग, एक करोड़ मुआवजे की मांग

accused in Kawardha fire incident case died in jail: इस मामले में एक आरोपी की जेल में मौत हो गई है। इस घटना से नाराज बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता और साहू समाज के लोग धरने पर बैठ गए हैं।

Edited By :   Modified Date:  September 18, 2024 / 08:06 PM IST, Published Date : September 18, 2024/8:04 pm IST

कवर्धा: accused in Kawardha fire incident case died in jail कवर्धा के लोहारिडीह अग्निकांड के मामले में आज एक बड़ा अपडेट आया है। इस मामले में एक आरोपी की जेल में मौत हो गई है। इस घटना से नाराज बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता और साहू समाज के लोग धरने पर बैठ गए हैं। बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर मौजूद है।

मिली जानकारी के अनुसार न्यायिक हिरासत में जेल में बंद आरोपी प्रशांत साहू की मौत हो गई है। जिसकी जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता और साहू समाज के लोग धरने पर बैठ गए। ये लोग जिला अस्पताल के मरच्यूरी के सामने धरने पर बैठे हैं। वहीं परिजनों ने पंचनामा रिपोर्ट में हस्ताक्षर करने से भी इंकार कर दिया है। परिवार के लोग 1 करोड़ रुपए और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग कर रहे हैं। वहीं घटना की गंभीरता को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर मौजूद है।

read more: पति के हाथों बेटी के यौन उत्पीड़न की जानकारी नहीं देने को लेकर महिला के विरूद्ध मामला बंद हो: अदालत

बता दें कि 27 वर्षीय आरोपी प्रशांत साहू की सोमवार को गिरफ्तारी हुई थी, उसे कल भी अस्पताल लाया गया था। डिस्चार्ज होने के बाद जेल में मौत हुई है, जिसके बाद पोस्टमार्टम के लिए मर्च्युरी में बॉडी को शिफ्ट किया गया है।

पूर्व उपसरपंच रघुनाथ साहू के मकान में लगा दी थी आग

गौरतलब है कि कवर्धा के लोहारडीह गांव में ग्रामीणों ने रविवार को पूर्व उपसरपंच रघुनाथ साहू के मकान में आग लगा दी थी। जिसमें उप सरपंच की मौत हो गई। जबकि एक आदमी लापता है, इस दौरान लोगों और पुलिसकर्मियों के बीच हाथापाई की नौबत आ गई। जिसके बाद पथराव हुआ, इस पथराव में कवर्धा एसपी अभिषेक पल्लव और दर्जनों पुलिसकर्मियों को चोटें आई थी।

read more:  जशपुर में बड़ा हादसा, श्रद्धालुओं से भरी पिकअप पलटी, 5 लोगों की हालत गंभीर, 15 लोग घायल 

घटना के बाद जिलेभर से पुलिस जवान और सैकड़ों बटालियन के जवानों को बुलाया गया था, जिसके बाद ग्रामीण गांव छोड़कर भाग गए, तब जाकर पुलिस गांव में घुसी और स्थिति को कंट्रोल किया। मामले में पुलिस ने 170 लोगों को आरोपी बनाया है, और 69 लोगों को गिरफ्तार किया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 

 
Flowers