Kawardha Rengakhar Police Thana Staff Line Attached | Kawardha Loharidih Agnikand Hindi News

Kawardha Agnikand News: थाना इंचार्ज और सब-इंस्पेक्टर समेत पूरा थाना स्टाफ लाइन अटैच.. आईजी के एक्शन से महकमे में हड़कंप, पढ़े खबर..

प्रकरण में संवेदनशीलता दिखाते हुए मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने मृतक प्रशांत साहू की माता के लिए 10 लाख रुपये का स्वेच्छानुदान स्वीकृत किया है।

Edited By :   Modified Date:  September 20, 2024 / 08:01 PM IST, Published Date : September 20, 2024/7:57 pm IST

Kawardha Rengakhar Police Thana Staff Line Attached: कवर्धा: जिले के लोहारीडीह अग्निकांड पर पुलिस विभाग की तरफ से सख्ती दिखाते हुए ने बड़ा एक्शन लिया गया है। पुलिस महानिरीक्षक दीपक कुमार झा ने शुक्रवार को कार्रवाई से जुड़ी जानकारी मीडिया से साझा की है। पुलिस महानिरीक्षक ने जानकारी दिया कि, लाहारीडीह की घटना के बाद रेंगाखार थाना प्रभारी, एसआई महामंगलम, एसआई अंकिता समेत 23 पुलिसकर्मिसों को थाने से हटाते हए रक्षित केंद्र अटैच कर दिया गया है। वहीं उप पुलिस अधीक्षक कृष्णा चंद्राकर के प्रभार में भी फेरबदल किया गया है।

CG Neelmani Dubey Suspended: तहसीलदार नीलमणि दुबे को महंगी पड़ी सरकार और मंत्री के खिलाफ बयानबाजी.. किये गये सस्पेंड, मानपुर-मोहला में अटैच, देखें आदेश

Kawardha Loharidih Agnikand Hindi News

आरोपी प्रशांत साहू की मौत

अग्निकांड से जुड़े इस मामले में पुलिस ने 33 महिलाओं समेत 69 ग्रामीणों को हत्या के संदेह में हिरासत में लिया है। इन्हीं में से हत्या के आरोप में जेल भेजे गए प्रशांत साहू की जेल में मौत हो गई। मृतक के शरीर पर चोटों के गहरे निशान पाए गए हैं, आरोप है कि प्रशांत साहू की मौत पुलिस की पिटाई के चलते हुई है। अब इसी पर विभाग ने बड़ा एक्शन लिया है।

Chhattisgarh OBC Caste: छत्तीसगढ़ के OBC वर्ग के हित में CM विष्णुदेव साय ने लिया बड़ा फैसला.. किया जाएगा विकास प्राधिकरण का फिर से गठन, इस तरह मिलेगा फायदा

10 लाख का मुआवजा

Kawardha Rengakhar Police Thana Staff Line Attached: सरकार ने आरोपी प्रशांत साहू के मौत के मामले को गंभीरता से लिया है। इस प्रकरण में संवेदनशीलता दिखाते हुए मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने मृतक प्रशांत साहू की माता के लिए 10 लाख रुपये का स्वेच्छानुदान स्वीकृत किया है। जानकारी के मुताबिक़ इसके लिए स्वेच्छानुदान से जुड़े नियमोंको भी शिथिल किया गया था।

कवर्धा के लोहारीडीह की कई महिलाओं से मारपीट 

 महिलाओं से मारपीट पर महिला आयोग ने लिया संज्ञान 

 महिला आयोग की अध्यक्ष किरणमयी नायक कल दुर्ग जेल जाएंगी 

 जेल में लोहारीडीह की महिलाओं का हाल-चाल जानेंगी

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers