कवर्धा में फिर मचा बवाल! हत्या के शक में आरोपी की हत्या कर जलाया घर, एसपी को भी गांव में घुसने नहीं दे रही भीड़ |

कवर्धा में फिर मचा बवाल! हत्या के शक में आरोपी की हत्या कर जलाया घर, एसपी को भी गांव में घुसने नहीं दे रही भीड़

Kawardha crime news: मिली जानकारी के अनुसार यह रेंगाखार थाना के लोहारीडीह गांव का मामला है। घटना की जानकारी मिलने के बाद जिला मुख्यालय से बड़ी संख्या में अतिरिक्त फोर्स रवाना की गई है। बताया जा रहा है कि यहां पर एसपी से ग्रामीणों ने झूमाझटकी भी की है।

Edited By :   Modified Date:  September 15, 2024 / 06:47 PM IST, Published Date : September 15, 2024/4:31 pm IST

कवर्धा: Kawardha crime news: कवर्धा से इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आयी है। जहां एक ग्रामीण की हत्या कर घर को जला दिया गया है। जानकारी के बाद SP समेत बड़ी संख्या में फोर्स पहुंची। लेकिन ग्रामीण पुलिस को भी गांव में घुसने नहीं दे रहे थे।

मिली जानकारी के अनुसार यह रेंगाखार थाना के लोहारीडीह गांव का मामला है। घटना की जानकारी मिलने के बाद जिला मुख्यालय से बड़ी संख्या में अतिरिक्त फोर्स रवाना की गई है। बताया जा रहा है कि यहां पर एसपी से ग्रामीणों ने झूमाझटकी भी की ।

जमीन विवाद को लेकर ग्रामीण की हत्या के मामले में जलते हुए घर में उप सरपंच रघुनाथ साहू की भी लाश मिली है। पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया है कि ग्रामीणों ने बंधक बनाकर जलाया है।

read more:  भारत की शिक्षा प्रणाली अपनाएगा पाकिस्तान! एडीबी ने दी ऐसी सलाह…देखें

कवर्धा में ग्रामीण की हत्या कर घर जलाने के मामले में आपको बता दें कि जमीन विवाद को लेकर हत्या की गई है। यहां पर 4 लोगों को बंधक बनाकर घर में आग लगाया गया। आग में झुलसने से 4 लोग घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं घर में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया है। रेंगाखार थाना क्षेत्र का मामला है।

इस घटना में ग्रामीणों के साथ झूमाझटकी में एसपी सहित 8 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। पुलिस ने लगभग 50 ग्रामीणों को हिरासत में लिया है। पूरा लोहारिडीह गांव पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है। गांव में 450 पुलिसकर्मियों तैनाती की गई है।

read more:  देश के 90 प्रतिशत वित्तीय संस्थान नवोन्मेषण के लिए एआई, जेनएआई पर दे रहे हैं ध्यान : रिपोर्ट

घटना की सूचना के बाद स्थिति को संभालने के लिए एसपी के नेतृत्व में भारी संख्या में पुलिस बल लोहारीडीह गांव पहुंचा, लेकिन आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस को गांव में प्रवेश करने से रोक दिया । हालांकि स्थिति को नियंत्रित करने और गांव में सुरक्षा के मद्देनजर भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर तैनात किया गया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो