Kawardha Accident News : 18 dead so far, CM Sai expressed grief

Kawardha Accident News: कवर्धा सड़क हादसे में अब तक 18 की मौत, CM साय ने जताया दुख, अधिकारियों को दिए ये अहम निर्देश

कवर्धा सड़क हादसे अब तक 18 की मौत, CM साय ने जताया दुख, 18 dead so far in Kawardha road accident, CM Sai expressed grief

Edited By :   Modified Date:  May 20, 2024 / 04:12 PM IST, Published Date : May 20, 2024/4:11 pm IST

कवर्धा: Kawardha Accident News छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में सोमवार को एक बड़ा हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार पिकअप पलटने से 18 लोगों की मौत हो गई। वहीं 4 लोग घायल हो गए हैं। मृतकों में महिलाएं भी शामिल है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों के इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। हादसे को लेकर सीएम साय सहित प्रदेश के कई नेताओं ने दुख जताया है।

Kawardha Accident News सीएम साय ने हादसे पर दुख जताते हुए एक्स पर लिखा कि कबीरधाम जिले के कुकदूर थाना क्षेत्र के बाहपानी गांव के पास पिकअप पलटने से 18 ग्रामीणों के निधन एवं 4 लोगों घायल होने का दुःखद समाचार प्राप्त हो रहा है। घायलों के बेहतर इलाज के आवश्यक निर्देश ज़िला प्रशासन को दिए गए है। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और उनके परिवार के प्रति गहरी शोक संवेदना व्यक्त करता हूं। घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।


Read More : Satpura Tiger Reserve : रानी ऐसे सिखा रही अपने बच्चों को तैरना, शावक कर रहे पानी में मस्ती, जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो

तेंदूपत्ता तोड़ने के बाद लौट रहे थे

मिली जानकारी के मुताबिक एक पिकअप वाहन में 25 से ज्यादा लोग सवार होकर तेंदूपत्ता तोड़ने के बाद लौट रहे थे। इसी दौरान पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। हादसा होते आसपास के लोगों ने देखा तो गांव में सूचना दी। इसके बाद ग्रामीण मौके पर लोगों की मदद के लिए पहुंचे हुए हैं। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके के लिए पहुंच गई है।

Read More : Lok Sabha Election 2024: ‘दूरबीन लेकर भी कांग्रेस नहीं दिखने वाली है’, हिसार में अमित शाह ने भरी हुंकार 

डिप्टी सीएम अरुण साव ने जताया दुख

इस हादसे को लेकर डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि कवर्धा जिले से अत्यंत पीड़ादायक दुर्घटना की जानकारी मिली है। कवर्धा जिले के कुकदूर थाना क्षेत्र में पिकअप वाहन पलटने से 15 लोगों के मृत होने की सूचना प्राप्त हुई है। सभी तेंदूपत्‍ता तोड़कर जंगल से घर वापस लौट रहे थे। दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp