PLGA Anniversary of Naxalites

PLGA Anniversary of Naxalites: PLGA वर्षगांठ मनाने का फरमान, नक्सली पर्चे फेंक ग्रामीणों से कर रहे अपील..

PLGA Anniversary of Naxalites: छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में नक्सली पीएलजीए सप्ताह मनाने के लिए पर्चे फेंक रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 1, 2023 / 10:37 AM IST, Published Date : December 1, 2023/10:37 am IST

PLGA Anniversary of Naxalites: पखांजूर। छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में नक्सली पीएलजीए सप्ताह मनाने के लिए पर्चे फेंक रहे हैं। वर्षगांठ मनाने के लिए नक्सली लोगों से अपील कर रहे हैं। अभी हाल में खबर आई कि नक्सलियों ने कांकेर के पंखाजुर इलाके में जाकर जनकपुर के चौक में बैनर लगाए और पर्चे फेंके हैं।

Read more: Invitation to visit Ramlala: अयोध्या में रामलला के दर्शन के लिए छत्तीसगढ़वासियों को मिला आमंत्रण, आज सभी जिलों में पहुंचाया जाएगा न्योता… 

दरअसल नक्सली हर साल 2 से 8 दिसंबर तक पीएलजीए की वर्षगांठ मनाते हैं। बता दें कि पीएलजीए यानी पीपुल्स लिबरेशन गुरिल्ला आर्मी की इस बार 23वीं वर्षगांठ है। नक्सलियों ने गुरिल्ला युद्ध के लिए साल 2000 में पीएलजीए की स्थापना की थी। इसी खुशी में नक्सली हर साल पीएलजीए की स्थापना दिवस मनाते हैं।

Read more: LPG Gas Cylinder Price: चुनाव खत्म होते ही आम जनता को लगा महंगाई का पहला डोज, LPG सिलेंडर के लिए अब चुकाने होंगे इतने रुपए… 

PLGA Anniversary of Naxalites: नक्सलियों द्वारा फेंके गए पर्चें में लिखा है कि आत्मगत नुकसानों से बचे, दुश्मन के हमले को नाकाम करें। पीएलजीए में बड़ी संख्या में युवती की भर्ती करें। दुश्मन की धोखेबाजी आत्मसमर्पण नीति को ठुकरा दें।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp