Kanker News: 12 लाख की सिगरेट चोरी कर होटल खोलने जा रहे थे जीजा-साला, पुलिस ने फेरा मंसूबो पर पानी |

Kanker News: 12 लाख की सिगरेट चोरी कर होटल खोलने जा रहे थे जीजा-साला, पुलिस ने फेरा मंसूबो पर पानी

Kanker crime News: मिली जानकारी के अनुसार घटना कोतवाली थाना क्षेत्र की है। आरोपी चोरी का सामान बेचकर उस पैसे से फर्नीचर, बर्तन ,चूल्हा और स्कूटी खरीद चुका था और होटल खोलने की तैयारी में था।

Edited By :   Modified Date:  September 7, 2024 / 04:23 PM IST, Published Date : September 7, 2024/4:23 pm IST

कांकेर: Kanker crime News कांकेर पुलिस ने लाखों की सिगरेट चोरी कर होटल खोलने जा रही जीजा साले को दबोचा है। इस लोगों ने एक अन्य शख्स के साथ मिलकर शहर के श्री राम एजेंसी से 12 लाख की सिगरेट चोरी की थी। चोरी करने वाले आरोपी और उसके साले को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिसके पास से चोरी की सिगरेट को बेचकर खरीदे गए समान की जब्ती हुई है। इस मामले में एक अन्य आरोपी फरार है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना कोतवाली थाना क्षेत्र की है। आरोपी चोरी का सामान बेचकर उस पैसे से फर्नीचर, बर्तन ,चूल्हा और स्कूटी खरीद चुका था और होटल खोलने की तैयारी में था।

read more:  Hema Malini in chakradhar samaroh : रायगढ़ पहुंची हेमा मालिनी, बोलीं- जल्द ही अयोध्या की तर्ज पर होगा मथुरा का विकास 

Kanker crime News  बीती 19 अगस्त की रात शहर के श्रीराम एजेंसी से अज्ञात चोर ने ताला तोड़कर सिगरेट के 4 कार्टून सिगरेट चोरी कर फरार हो गया था, जिसकी शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई थी।

ऐसी ही एक चोरी केशकाल में भी होने की जानकारी पुलिस को मिली थी। केशकाल पुलिस ने पहले आरोपी यादराम पटेल तक पहुंची और गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जिसके बाद कांकेर पुलिस ने उसे रिमांड पर लेकर पूछताछ की तो आरोपी ने कांकेर में भी चोरी करना कबूल किया।

read more:  Digvijay Singh is Jinnah: ‘इनके बाप, दादा का राज था, कितने मुसलमान SP कलेक्टर बने? भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने दिग्विजय सिंह पर साधा निशाना

वहीं आरोपी की निशानदेही पर आरोपी के साले संतराम के पास से चोरी के सिगरेट, साथ ही शेष सिगरेट को बेचकर खरीदी गई फर्नीचर, बर्तन, चूल्हा और एक स्कूटी जब्त की गई है। वहीं मामले में एक अन्य आरोपी पंकज फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।

थाना प्रभारी मनीष नागर ने बताया कि आरोपी आदतन चोर है और इसके पहले भी कई चोरी के वारदात को अंजाम दे चुका है। एक आरोपी फरार है जिसकी तलाश जारी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp