Arvind Singh Chandel transferred: बिलासपुर हाईकोर्ट के जस्टिस अरविंद सिंह चंदेल का तबादला, जानें कहा मिली नई पदस्थापना | Justice Arvind Singh Chandel transferred

Arvind Singh Chandel transferred: बिलासपुर हाईकोर्ट के जस्टिस अरविंद सिंह चंदेल का तबादला, जानें कहा मिली नई पदस्थापना

Arvind Singh Chandel transferred: बिलासपुर हाईकोर्ट के जस्टिस अरविंद सिंह चंदेल का तबादला, जानें कहा मिली नई पदस्थापना

Edited By :   Modified Date:  May 29, 2024 / 11:10 PM IST, Published Date : May 29, 2024/11:06 pm IST

नयी दिल्ली: Justice Arvind Singh Chandel transferred दिल्ली उच्च न्यायालय के दो और छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय के एक न्यायाधीश का बुधवार को विभिन्न उच्च न्यायालयों में तबादला कर दिया गया। उच्चतम न्यायालय कॉलेजियम ने 15 मार्च को दिल्ली उच्च न्यायालय के न्यायाधीशों-न्यायमूर्ति वी कामेश्वर राव और न्यायमूर्ति संजीव सचदेवा को क्रमशः कर्नाटक और मध्य प्रदेश के उच्च न्यायालयों में स्थानांतरित करने की सिफारिश की थी।

Read More: Sexy Video: देसी भाभी ने कैमरे के सामने दिखाया सेक्सी फिगर, अदाओं पर फिदा हुए फैंस, वायरल हुआ वीडियो

Justice Arvind Singh Chandel transferred न्यायमूर्ति राव ने किसी अन्य उच्च न्यायालय में स्थानांतरण के लिए अनुरोध किया था, जबकि न्यायमूर्ति सचदेवा ने किसी भी उच्च न्यायालय में स्थानांतरण की इच्छा व्यक्त की थी। कॉलेजियम ने न्यायमूर्ति अरविंद सिंह चंदेल को छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय से पटना उच्च न्यायालय में स्थानांतरित करने की सिफारिश की थी, क्योंकि उन्होंने न्यायाधीशों के निकाय से उन्हें मद्रास उच्च न्यायालय नहीं भेजने का अनुरोध किया था। उनका अनुरोध कॉलेजियम ने स्वीकार कर लिया था। कानून मंत्रालय की ओर से बुधवार को तीन न्यायाधीशों के तबादलों पर अलग-अलग अधिसूचना जारी की गई।

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp