26 सितम्बर को रायपुर में BJP सदस्यता अभियान की समीक्षा करेंगे जेपी नड्डा, कुरुद विधानसभा का लक्ष्य पूरा |

26 सितम्बर को रायपुर में BJP सदस्यता अभियान की समीक्षा करेंगे जेपी नड्डा, कुरुद विधानसभा का लक्ष्य पूरा

bjp sadasyata abhiyan 2024 chhattisgarh: बता दें कि इस समय प्रदेश में भाजपा का सदस्यता अभियान चल रहा है। भारतीय जनता पार्टी ने प्रत्येक विधानसभा में 50,000 का लक्ष्य रखा है।

Edited By :   Modified Date:  September 25, 2024 / 12:06 AM IST, Published Date : September 25, 2024/12:05 am IST

रायपुर: bjp sadasyata abhiyan 2024 chhattisgarh भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 26 सितम्बर को एक दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं। वो दोपहर 3 बजे आयेंगे। इसके उपरांत कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में संगठन का महापर्व सदस्यता अभियान की प्रगति की समीक्षा करेंगे। साथ पार्टी के विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में होने वाली बैठक में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय, प्रदेशाध्यक्ष किरण सिंहदेव सहित पार्टी के प्रमुख पदाधिकारी शामिल होंगे। बैठक के उपरांत राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा देर रात दिल्ली के लिए रवाना होंगे। बैठक में नगरीय निकाय चुनाव, निगम मंडल नियुक्ति और रायपुर विधानसभा के उपचुनाव को लेकर भी होगी चर्चा।

read more:  गाजियाबाद की नेहरू नगर कॉलोनी में एक व्यक्ति का गोलियों से छलनी शव बरामद

bjp sadasyata abhiyan 2024 chhattisgarh बता दें कि इस समय प्रदेश में भाजपा का सदस्यता अभियान चल रहा है। भारतीय जनता पार्टी ने प्रत्येक विधानसभा में 50,000 का लक्ष्य रखा है। जिसे कुरुद विधानसभा ने पार कर लिया है, उसके लिए कुरुद विधायक अजय चंद्राकर ने विधानसभा के सभी कार्यकर्ताओं को बधाई दी है।

छत्तीसगढ़ में अब तक 19 लाख लोग बने भाजपा के सदस्य

भाजपा सदस्यता अभियान के प्रदेश संयोजक अनुराग सिंहदेव ने कहा कि अब तक भाजपा में 19 लाख लोग छत्तीसगढ़ में सदस्यता ले चुके हैं। मेंबरशिप का बड़ा टारगेट हम लोग 25 सितंबर को पूरा करेंगे और छत्तीसगढ़ का जो लक्ष्य है उसे हासिल करेंगे। 20 लाख सदस्य बनाने का लक्ष्य कल 24 तारीख तक हम पूरा कर लेंगे और उसके बाद 25 सितंबर को 11 लाख नए सदस्य और बनाएंगे।

read more:  मोहनलालगंज से निर्वाचन को चुनौती देने वाली याचिका पर सपा सांसद को अदालत का नोटिस

बता दें कि, 2 अक्टूबर तक लगातार भाजपा का यह अभियान जारी रहेगा, उसके बाद 15 अक्टूबर तक सार्वजनिक कार्यक्रम भी होंगे। 15 अक्टूबर तक का हमारे पास समय है। दिल्ली में दो दिन पहले हुई समीक्षा बैठक के बारे में बताते हुए सिंहदेव ने कहा कि सदस्यता अभियान की लगातार समीक्षा हो रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp