Demand to file FIR against BJP MLA from Jashpur

जशपुर से भाजपा विधायक पर FIR दर्ज करने की मांग, आपत्तिजनक बयान से नाराज ईसाई समाज ने निकाली पदयात्रा

जशपुर जिले में विधायक रायमुनि भगत के द्वारा ईसाइयाें के भगवान यीशु पर आपत्तिजनक बयान का मामला अब तूल पकड़ने लगा है। ईसाई समाज के लोग जशपुर विधायक रायमुनी भगत पर FIR दर्ज करने की मांग पर अड़े हुए हैं।

Edited By :   Modified Date:  October 25, 2024 / 06:34 PM IST, Published Date : October 25, 2024/6:33 pm IST

जशपुर: जशपुर से भाजपा की विधायक रायमुनी भगत ने आस्ता थाना क्षेत्र के ग्राम ढेंगनी में आयोजित एक कार्यक्रम में ईसाई धर्म और धर्मांतरण को लेकर विवादास्पद टिप्पणी की थी। जिले के विभिन्न थानों में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की शिकायतें दी गईं हैं। इस मामले में अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। आज हजारों की संख्या ईसाई समाज में तीन दिन की पदयात्रा निकाली गई है।

जशपुर जिले में विधायक रायमुनि भगत के द्वारा ईसाइयाें के भगवान यीशु पर आपत्तिजनक बयान का मामला अब तूल पकड़ने लगा है। ईसाई समाज के लोग जशपुर विधायक रायमुनी भगत पर FIR दर्ज करने की मांग पर अड़े हुए हैं। सीएम कैंप बगिया में ज्ञापन सौंपकर विधायक रायमुनि के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।

read more:  Weather update today: तूफान के कारण 33 लोगों की मौत, भूस्खलन में मारे गए अधिकतर लोग 

मिली जानकारी के अनुसार आस्ता से 120 किलोमीटर का सफर तय कर ये बगिया सीएम कैम्प कार्यालय पहुंच कर 27 अक्टूबर को ज्ञापन सौंपेंगे। ईसाई समाज के लोग जशपुर विधायक रायमुनी भगत पर FIR दर्ज करने की मांग कर रहे हैं। इस मामले में पहले भी ईसाई समाज ने पत्थलगांव से लोदाम तक मानव श्रृंखला बनाकर विरोध प्रदर्शन किया था।

read more:  रायपुर दक्षिण विस उपचुनाव में नया मोड़! अंतिम समय में नामांकन दाखिल करने पहुंचे कांग्रेस नेता कन्हैया अग्रवाल 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो