स्कूल जा रही नाबालिग छात्रा को जंगल उठा ले गया बदमाश, पत्थलगांव में दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला, आरोपी गिरफ्तार |

स्कूल जा रही नाबालिग छात्रा को जंगल उठा ले गया बदमाश, पत्थलगांव में दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला, आरोपी गिरफ्तार

minor girl student raped in patthalgaon cg: दुष्कर्म के इस मामले में बदमाश ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। जिसके बाद उसके विरुद्ध कांसाबेल थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया है।

Edited By :   Modified Date:  August 31, 2024 / 08:29 PM IST, Published Date : August 31, 2024/8:25 pm IST

पत्थलगांव: minor girl student raped in patthalgaon cg कांसाबेल में स्कूल जा रही एक नाबालिग छात्रा को एक बदमाश जंगल उठा ले गया। जहां युवक उसके साथ दुष्कर्म करने का बड़ा मामला सामने आया है। पीड़ित छात्रा के स्कूल से मामले की सूचना मिलते ही कांसाबेल पुलिस ने बदमाश को हिरासत में ले लिया है।

read more:  Bilaspur News: मासूम बच्चों को BCG और पेंटा वन का टीका लगवाने से पहले सावधान! सात बच्चों की बिगड़ी हालत, दो की मौत

पुलिस अधीक्षक शशि मोहन सिंह ने बताया कि इस मामले में आरोपी सलीम की बाईक का मामूली सुराग हाथ लगा था। इसके आधार पर पुलिस की टीम ने कड़ी घेराबंदी की थी। जिससे आरोपी को हिरासत में ले लिया गया। दुष्कर्म के इस मामले में बदमाश ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। जिसके बाद उसके विरुद्ध कांसाबेल थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया है।

read more:  Naxalite Arrested In Bijapur : नक्सली गतिविधियों पर जवानों का बड़ा एक्शन, अस्थाई वारंटी नक्सली समेत 5 नक्सली गिरफ्तार

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp