Today News Live Update 05 July 2024 | 5 villagers died due to poisonous gas | Today News Live Update 05 July 2024: जांजगीर-चाम्पा में बड़ा हादसा.. जहरीली गैस की चपेट में आकर 5 ग्रामीणों की मौत, गाँव में पसरा मातम
LIVE NOW

Today News Live Update 05 July 2024: जांजगीर-चाम्पा में बड़ा हादसा.. जहरीली गैस की चपेट में आकर 5 ग्रामीणों की मौत, गाँव में पसरा मातम

मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने सभी शवों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। एक साथ पांच लोगों की मौत से गांव में मातम का माहौल है।

Edited By :   Modified Date:  July 5, 2024 / 11:39 AM IST, Published Date : July 5, 2024/8:11 am IST

Today News Live Update 05 July 2024 : जांजगीर चांपा: जिले में शुक्रवार की सुबह दर्दनाक हादसा हो गया है। यहां एक कुएं में उतरे पांच लोगों की मौत हो गई। सभी जहरीली गैस की चपेट में आ गए और उनका दम घुट गया।

5 people died due to poisonous gas in Janjgir-Champa

MP Rupkumari Choudhary News: ‘रायपुर से संबलपुर के लिए नया ट्रेन रुट’.. महासमुंद सांसद रूपकुमारी चौधरी ने की रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव से मुलाक़ात, देखें तस्वीरें..

हादसे के बाद गांव में मातम पसर गया है। प्रथम दृष्टया कुएं में जहरीली गैस फैल गई जिसके कारण इन सभी की मौत होना बताया जा रहा है। घटना की सूचना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मृतकों में पिता व उसके दो बेटे व दो अन्य शामिल हैं। घटना जिले के बिर्रा थाना क्षेत्र की है।

Today News Live Update 05 July 2024 : मिली जानकारी के अनुसार बिर्रा थाना क्षेत्र में रहने वाले राजेंद्र जायसवाल घर के पीछे कुएं में गिरी लकड़ी निकालने गया। इस दौरान कुएं में गैस रिसाव होने लगा। उसे बचाने पड़ोस के रमेश पटेल कुएं में उतरा तो उसका भी दम घुटने लगा। यह देख उसे बचाने उसके दोनों बेटे राजेंद्र पटेल और जितेंद्र पटेल भी कुएं अंदर चले गए। उसके बाद पड़ोसी टिकेश चंद्रा भी उन्हें बचाने कुएं में उतर गया। सभी का दम घुट गया और कोई बाहर निकल नहीं पाया।

Swami Atmanand School: आत्मनांद स्कूल में बच्चों की जिंदगी से हो रहा खिलावाड़! खाने के लिए दिए गए एक्सपायर बिस्किट, मचा बवाल

यह देखने के बाद वहां चीख पुकार मच गई। कुएं में उतरे सभी की मौत हो चुकी थी। आनन फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंचने के बाद पुलिस ने एसडीआरएफ को सूचना दी। मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने सभी शवों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। एक साथ पांच लोगों की मौत से गांव में मातम का माहौल है। एसडीओपी यदुमणी सिदार ने बताया की आज घटना सुबह 7.30 बजे की है। पति राजेंद्र जायसवाल को कुएं में गिरने के बाद पत्नी ने बचाने के लिए आसपास के लोगों को बुलाया। जहां एक एक कर कुएं में कई लोग उतरे, गैस रिसाव से उनकी मौत हो गई।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp