Lakhs stolen in Dokri Dai temple, photo of thief captured in camera

Janjgir News: डोकरी दाई मंदिर में हुई लाखों की चोरी, कैमरे में कैद हुई चोर की तस्वीर

Janjgir News: डोकरी दाई मंदिर में हुई लाखों की चोरी, कैमरे में कैद हुई चोर की तस्वीर Lakhs stolen in Dokri Dai temple, photo of thief captured in camera

Edited By :   Modified Date:  August 5, 2023 / 03:40 PM IST, Published Date : August 5, 2023/3:40 pm IST

जांजगीर : Theft of lakhs in the temple जांजगीर-चाम्पा के बिर्रा थाना क्षेत्र के घिवरा गांव के डोकरी दाई मंदिर में लाखों के जेवरात की चोरी की घटना के बाद मौके पर डॉग स्क्वायड की टीम पहुंची है। घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी विजय अग्रवाल, चाम्पा एसडीओपी यदुमणि सईदा मौके पर पहुंचे और मामले का मुआयना किया। मुंह को बांधे चोरी करते हुए एक व्यक्ति का फोटो कैमरे में कैद हुआ है। पुलिस के द्वारा जांच की जा रही है।

Read More: Shivpuri News: कोचिंग से लौट रही छात्रा को तेज रफ्तार वैन ने मारी टक्कर, मौके पर ही छात्रा की मौत

Theft of lakhs in the temple मिली जानकारी के अनुसार, घिवरा गांव स्थित डोकरी दाई मंदिर में देर रात 1 से 2 बजे के बीच मंदिर के गेट में लगे ताले को तोड़कर चोर मंदिर के अंदर घुसा और डोकरी दाई की मूर्ति से सोने-चांदी के जेवरात को चोरी करके ले गया है। सोने-चांदी के जेवरात की कीमत 2 से 3 लाख रूपये बताई जा रही है। वारदात को अंजाम देते चोर सीसीटीवी कैमरे में नजर आ रहा है। फिलहाल सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची हुई है और मामले की जांच कर रही है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें