Janjgir Mukti Dham Shade

Janjgir Mukti Dham Shade: IBC24 की खबर का असर.. शमशान में शेड निर्माण के लिए विधायक देंगे 5 लाख रुपये की निधि.. तिरपाल ढककर किया जा रहा था शवदाह

हर मौसम में यहां अंतिम संस्कार के दौरान ग्रामीणों को समस्या का सामना करना पड़ता हैं। खासकर बारिश के दिनों में शेड नहीं होने से समस्या बढ़ जाती है।

Edited By :   |  

Reported By: Rajkumar Sahu

Modified Date:  September 11, 2024 / 04:13 PM IST, Published Date : September 11, 2024/4:13 pm IST

 

जांजगीर-चाम्पा: जिले के बुचीहरदी गांव के श्मशान की बदहाली की खबर मंगलवार को IBC24 ने प्रमुखता से प्रसारित और प्रकाशित की थी। खबर में दिखाया गया था कि किस तरह से गांव के मुक्तिधाम में ग्रामीण और परिजन तिरपाल तानकर शव का अंतिम संस्कार कर रहे थे। (Janjgir Mukti Dham Shade) ग्रामीणों ने बताया था कि गांव के मुक्तिधाम में बदहाली का आलम हैं और हर मौसम में यहां अंतिम संस्कार के दौरान ग्रामीणों को समस्या का सामना करना पड़ता हैं। खासकर बारिश के दिनों में शेड नहीं होने से समस्या बढ़ जाती है। हालांकि इस मसले पर प्रशासन ने शेड निर्माण की बात कह थी।

Janjgir-Champa Latest Hindi News and Updates

इसी बीच यह खबर जब क्षेत्रीय विधायक राघवेंद्र सिंह के पास पहुंची तो उन्होंने इस समस्या पर तत्काल संज्ञान लिया। (Janjgir Mukti Dham Shade) उन्होंने अपने विधायक निधि से मुक्तिधाम में शेड निर्माण के लिए पांच लाख रुपये देने की बात कही। विधायक ने कहा है कि जल्द ही निर्माण पूरा कर लिया जाएगा।

यहां देखें क्या थी खबर

Janjgir-Champa Latest News: मौत के बाद भी पीछा नहीं छोड़ रही बदहाली.. श्मशान में तिरपाल ढंककर शवदाह करने पर मजबूर परिजन, जांजगीर का मामला

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp