जांजगीर में फर्जी कलेक्टर गिरफ्तार! महिला सरपंच से फोन करके मांग रहा था ये चीज |

जांजगीर में फर्जी कलेक्टर गिरफ्तार! महिला सरपंच से फोन करके मांग रहा था ये चीज

Fake collector arrested in Janjgir: इस मामले की जांच करने के बाद बलौदा पुलिस ने आरोपी आरोपी दिनेश अजगल्ले को बिलासपुर से गिरफ्तार किया है और उसके पास से 1 मोबाइल भी जब्त किया गया है।

Edited By :   Modified Date:  October 20, 2024 / 01:21 PM IST, Published Date : October 20, 2024/12:45 pm IST

जांजगीर:Fake collector arrested in Janjgir जिले की बलौदा पुलिस ने एक फर्जी कलेक्टर को गिरफ्तार किया है। जो कि सरपंच को फोन करके कमीशन के रुपये मांग रहा था। इस मामले में पुलिस ने आरोपी दिनेश अजगल्ले के खिलाफ BNS की धारा 318 (4), 319(2), 62 के तहत केस दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक, चारपारा गांव की सरपंच तुलसी बाई बिंद ने रिपोर्ट दर्ज कराया था कि 16 अक्टूबर को एक अज्ञात व्यक्ति ने कॉल करके अपने आप को कलेक्टर बताया। इसके बाद चारपारा गांव में सीसी रोड निर्माण के लिए 10 लाख रुपये स्वीकृत होने की बात कही। फिर 10 प्रतिशत कमीशन 1 लाख रुपये की मांग करने लगा और 1 हफ्ते में स्वीकृति राशि आ जाने की बात कही।

read more: Umang Singhar on Morena Pataka Factory Blast : मुरैना विस्फोट पर बोले नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार.. SP पर उठाए सवाल, सीएम से की ये मांग

Fake collector arrested in Janjgir इस मामले की जांच करने के बाद बलौदा पुलिस ने आरोपी आरोपी दिनेश अजगल्ले को बिलासपुर से गिरफ्तार किया है और उसके पास से 1 मोबाइल भी जब्त किया गया है। पुलिस ने आरोपी से और भी पूछताछ कर रही है।

रायपुर में फर्जी एसीबी अधिकारी भी हुआ था अरेस्ट

आपको बता दें कि इसके पहले भी इस तरह के मामले सामने आए थे जब रायपुर जिले में सिविल लाइन पुलिस और एसीसीयू टीम ने फर्जी एसीबी अधिकारी बनकर पासपोर्ट कार्यालय में धोखाधड़ी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया था। आरोपी प्रभात शर्मा खुद को एसीबी अधिकारी बताकर पासपोर्ट कार्यालय के कर्मचारियों से रिश्वत की मांग कर रहा था। जिसको पुलिस ने हिरासत में लिया। आरोपी ने कर्मचारियों को भ्रष्टाचार के झूठे आरोप में फंसाने का भय दिखाकर 5 लाख रुपए की ठगी की थी।

read more: अस्पताल का सौदा कर 19 करोड़ रुपए लेकर फरार हुआ था डॉक्टर, भिलाई पुलिस ने कोलकाता से परिवार सहित किया गिरफ्तार

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp