Diarrhea Outbreak In Janjgir: जिले में डायरिया का प्रकोप, 1 दिन में मिले 4 नए मरीज, हरकत में आया स्वास्थ्य विभाग |

Diarrhea Outbreak In Janjgir: जिले में डायरिया का प्रकोप, 1 दिन में मिले 4 नए मरीज, हरकत में आया स्वास्थ्य विभाग

Diarrhea Outbreak In Janjgir: जिले में डायरिया का प्रकोप, 1 दिन में मिले 4 नए मरीज, हरकत में आया स्वास्थ्य विभाग

Edited By :   Modified Date:  August 11, 2024 / 01:02 PM IST, Published Date : August 11, 2024/1:00 pm IST

जांजगीर। Diarrhea Outbreak In Janjgir: डेंगू मलेरिया के बाद अब डायरिया ने अपना प्रकोप दिखाना शुरू कर दिया है। छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले अमोदा गांव में फिर डायरिया के 4 मरीज सामने आए हैं। जिन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है। बता दें कि इससे पहले भी डायरिया की चपेट में आने से 2 बच्चों की मौत हो चुकी है। वहीं लगातार डायरिया के बढ़ते मामलों को वजह से गांव में दहशत फैल गई है।

Read More: BSNL High Speed Internet: 15 अगस्त से BSNL करने जा रहा है JIO-Airtel की छुट्टी, करने जा रहा बड़ा धमाका, कोई नहीं रहेगा टक्कर में

बता दें कि नवागढ़ अस्पताल में 9 मरीज भर्ती है जिनमें से एक मरीज को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। जिससे अब मरीजों का आंकड़ा 13 तक पहुंच गया है। इसके पहले भी  2 बच्चों की मौत हो चुकी है। डायरिया के बढ़ते मामलों को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग ने कैम्प लगाए हैं।

Read More: Jitu Patwari On IAS Transfer: IAS -IPS के तबादलों पर गरमाई सियासत, जीतू पटवारी ने उठाए सवाल, कहा-क्या अपराधों में कमी आएगी? 

Diarrhea Outbreak In Janjgir: बताया गया किअमोदा गांव में स्वास्थ्य अमला तैनात कर दिया गया। वहीं लगाए गए इस कैम्प में 2 मरीजों को भर्ती किया गया है। वहीं PHE ने पानी का सैंपल भी लिया है। मामले जिला नोडल अधिकारी ने बताया कि, स्थिति गंभीर है और स्वास्थ्य विभाग को इस पर फौरन कार्रवाई करने की जरूरत है ताकि और ज्यादा लोगों की जान न जाए।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो