Congress leader's family committed mass suicide

जांजगीर में कांग्रेस नेता के परिवार ने की सामूहिक आत्महत्या! विधायक ने की हर पहलू पर जांच की मांग

Congress leader's family committed mass suicide: टना के बाद एसपी विवेक शुक्ला, एडिशनल एसपी राजेंद्र जायसवाल और FSL की टीम पंचराम यादव के घर पहुंची और परिजन की मौजूदगी में सील घर को खोला गया। यहां SP की उपस्थिति में FSL की टीम ने जांच की और सैम्पल लिया।

Edited By :   Modified Date:  September 1, 2024 / 07:51 PM IST, Published Date : September 1, 2024/7:50 pm IST

जांजगीर: Congress leader’s family committed mass suicide जांजगीर के बोंगापार निवासी कांग्रेस नेता पंचराम यादव, पत्नी और 2 बेटों की आत्महत्या से सभी हैरान हैं। इस मामले में कांग्रेस विधायक व्यास कश्यप ने पुलिस से हर बिंदु पर जांच की मांग की है। घटना के बाद एसपी विवेक शुक्ला, एडिशनल एसपी राजेंद्र जायसवाल और FSL की टीम पंचराम यादव के घर पहुंची और परिजन की मौजूदगी में सील घर को खोला गया। यहां SP की उपस्थिति में FSL की टीम ने जांच की और सैम्पल लिया।

Congress leader’s family committed mass suicide

मामले में एसपी ने जांच और परिजन के बयान के बाद आगे की कार्रवाई करने की बात कही है। अभी प्रारंभिक रूप से कर्ज की वजह से कांग्रेस नेता पंचराम यादव ने पत्नी और 2 बेटों के साथ जहर पीकर मौत को गले लगाने की चर्चा है। पुलिस की जांच में स्थिति स्पष्ट होगी कि पंचराम यादव और उनके परिवार के लोगों ने किससे, कितना कर्ज लिया था?

read more:  Sex Racket Busted In Prayagraj : स्पा की आड़ में चल रहे बड़े सेक्स रैकेट का हुआ भंडाफोड़, पुलिस ने विदेशी महिला समेत 20 लोगों को किया गिरफ्तार

इधर बीमारी से परेशान कोटवार ने की आत्महत्या

वहीं एक अन्य घटना में सिटी कोतवाली कोण्डागांव अंतर्गत बुनागांव के कोटवार पिलादास नाग (68) ने 1 सितंबर की सुबह बुनागांव स्कूल पारा स्थित अपने मकान में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस संबंध में कोण्डागांव के नायब तहसीलदार नरेंद्र सिंह ने बताया कि लगभग 1 साल पहले उनको सड़क हादसे में अंदरूनी चोट लगी थी। जिसके बाद से वह बीमार रहने लगे थे।

read more:  चक्रधर समारोह-2024 : पद्मश्री से सम्मानित 7 विभूतियां करेंगी मंच को सुशोभित, हेमा मालिनी से लेकर रंजना गौहर तक के नाम शामिल 

कहा जा रहा है कि बीमारी से परेशान होकर पिलादास ने लगभग एक महीने पहले और फिर दो दिन पहले आत्महत्या करने की कोशिश की। लेकिन परिवार ने उन्हें बचा लिया था। आज जब घर पर कोई नहीं था, तब उन्होंने फांसी लगा ली। फिलहाल कोतवाली पुलिस अग्रिम कार्यवाही कर रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp