IG Raipur Range Amresh Mishra called an emergency meeting

Raipur Police Meeting News : IG रायपुर रेंज अमरेश मिश्रा ने बुलाई आपात बैठक, पुराने गुंडे,बदमाशों पर कड़ी कार्रवाई करने के दिए निर्देश

Raipur Police Meeting News : राजधानी रायपुर में बढ़ते अपराधों के मद्देनजर रायपुर रेंज IG अमरेश मिश्रा ने आपात बैठक बुलाई है।

Edited By :   Modified Date:  September 25, 2024 / 03:03 PM IST, Published Date : September 25, 2024/3:03 pm IST

रायपुर : Raipur Police Meeting News : राजधानी रायपुर में लगातार हो रही चाकूबाजी और बढ़ते अपराधों के मद्देनजर रायपुर रेंज IG अमरेश मिश्रा ने आपात बैठक बुलाई है। इस बैठक में अपराधिक घटनाओं पर चर्चा हुई। बैठक में आईजी अमरेश मिश्रा ने पुराने गुंडे और बदमाशों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। इस आपात बैठक में एसएसपी, एएसपी समेत जिले के सभी राजपत्रित अधिकारी मौजूद रहे। यह बैठक IG रायपुर रेंज के ऑफिस में हुई है।

यह भी पढ़ें : CG News : 15 दिन.. 8 मौतें.. रहस्यमय तरीके से दम तोड़ रहे यहां के आदिवासी, 2 सहेलियों की एक ही दिन उठी अर्थी, पसरा मातम 

आईजी मिश्रा ने अधिकारीयों को दिए निर्देश

Raipur Police Meeting News : बैठक के दौरान, आईजी अमरेश मिश्रा ने अधिकारियों को अपराध नियंत्रण और कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए आवश्यक कदम उठाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि पुलिस को अपराधियों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई करनी चाहिए और अपराध की रोकथाम के लिए आवश्यक उपाय करने चाहिए। इसके अलावा, आईजी ने अधिकारियों को जनता के साथ संपर्क में रहने और उनकी समस्याओं का समाधान करने के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि पुलिस को जनता की सेवा करनी चाहिए और उनका विश्वास बनाए रखना चाहिए।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp