शहर में लगे भूपेश बघेल की "सादर विदाई" के होर्डिंग

शहर में लगे भूपेश बघेल की “सादर विदाई” के होर्डिंग, पूर्व कांग्रेस नेता ने ही कहा ‘बाय-बाय’

Bhupesh Baghel's "Respectful Farewell"Hoardings: सुरेंद्र दास वैष्णव भूपेश बघेल पर अहंकारी होने का तंज करते हुए शहर में सादर विदाई के होर्डिंग लगवाए हैं। इस संबंध में सुरेंद्र दास वैष्णव का कहना है कि यह अहंकार के खिलाफ लड़ाई थी यहां की जनता ने उन्हें हराकर वापस भेजा है।

Edited By :   |  

Reported By: Alok Sharma

Modified Date:  June 7, 2024 / 07:29 PM IST, Published Date : June 7, 2024/7:16 pm IST

Bhupesh Baghel’s “Respectful Farewell”Hoardings: राजनांदगांव। प्रेस कांफ्रेंस और अन्य माध्यमों से पूर्व मुख्यमंत्री और राजनांदगांव लोकसभा प्रत्याशी भूपेश बघेल पर कई आरोप लगाने वाले सुरेन्द्र दास वैष्णव ने शहर में कई जगह “सादर विदाई” के होर्डिंग लगाए हैं। राजनांदगांव जिला पंचायत के पूर्व उपाध्यक्ष रहे कांग्रेस के निष्कासित नेता सुरेंद्र दास वैष्णव ने राजनांदगांव लोकसभा सीट से पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को मिली हार के बाद शहर में कई जगह होर्डिंग लगाकर उन्हे विदाई दी है।

राजनांदगांव लोकसभा से भूपेश बघेल को मिली शिकस्त के बाद सुरेन्द्र दास वैष्णव ने शहर में कई जगह “सादर विदाई” के होर्डिंग लगाकर भूपेश बघेल को बाय-बाय कहा है। सुरेंद्र दास वैष्णव लोकसभा चुनाव के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल पर जुबानी हमलावर रहे, वे लगातार में कार्यकर्ताओं की अपेक्षाओं को लेकर आरोप लगाते रहे।

जनता ने उन्हें हराकर वापस भेजा : सुरेंद्र दास वैष्णव

वहीं अब राजनांदगांव लोकसभा सीट से भूपेंश बघेल की हार के बाद एक बार फिर सुरेंद्र दास वैष्णव भूपेश बघेल पर अहंकारी होने का तंज करते हुए शहर में सादर विदाई के होर्डिंग लगवाए हैं। इस संबंध में सुरेंद्र दास वैष्णव का कहना है कि यह अहंकार के खिलाफ लड़ाई थी यहां की जनता ने उन्हें हराकर वापस भेजा है।

राजनांदगांव लोकसभा सीट से भूपेश बघेल को कांग्रेस प्रत्याशी बनाए जाने के बाद सुरेंद्र दास वैष्णव ने स्थानीय और बाहरी के मुद्दे के साथ कार्यकर्ताओं की उपेक्षा को लेकर मंच पर मौजूद भूपेश बघेल को खरी-खरी सुनाई थी, जिसके बाद उन्हें कांग्रेस से निष्कासित कर दिया गया था। सुरेंद्र दास वैष्णव में कार्यकर्ताओं की अपेक्षाओं को लेकर कई गांव में जाकर अपनी बातें भी रखी। वहीं अब होर्डिंग के जरिए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को राजनांदगांव लोकसभा से विदाई दे रहे।

read more: Raipur Crime News : Arang में पशु तस्करी की आशंका को लेकर 2 पक्षों में मारपीट। जान बचाने महानदी पुल से नीचे कूदे 3 युवक

read more:  आज अगर खामोश रहे..तो कल सन्नाटा होगा! Kangana Ranaut Slapped। Mudda Garam Hai