Helicopter crashed shortly after takeoff, 3 people died

Helicopter Crashed in Pune: उड़ान भरने के कुछ देर बाद क्रैश हुआ हेलीकॉप्टर, 3 लोगों की मौत, इस वजह से हादसे की आशंका

उड़ान भरने के कुछ देर बाद क्रैश हुआ हेलीकॉप्टर, Helicopter crashed shortly after takeoff, 3 people died

Edited By :   Modified Date:  October 2, 2024 / 09:26 AM IST, Published Date : October 2, 2024/9:26 am IST

पुणेः Helicopter Crashed in Pune महाराष्ट्र के पुणे से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां एक हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हेलीकॉप्टर ने ऑक्सफोर्ड गोल्फ कोर्स के पास से उड़ान भरी थी और कुछ ही देर बाद वह हादसे का शिकार हो गया। ग्रामीणों ने हिंजेवाडी पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। पुलिस और मेडिकल टीम रवाना कर दी गई है।

Read More : CG Congress Nyay Yatra: कांग्रेस की न्याय यात्रा का समापन आज, प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट होंगे शामिल, बड़ी सभाएं भी होगी आयोजित

Helicopter Crashed in Pune मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा बावधन इलाके के केके राव पहाड़ी इलाके में सुबह करीब 6:30 से 7 बजे के बीच की है। पहाड़ी के आसपास कोहरा था, जिसके कारण हादसे की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि क्रैश होने के बाद हेलिकॉप्टर में आग लग गई। इससे तीनों शव बुरी तरह जल गए। हेलिकॉप्टर सरकारी था या प्राइवेट, यह अभी पता नहीं चला है। मृतकों की भी पहचान नहीं हो सकी है।

Read More : Indian Open U-23 Athletics Competition 2024: भिलाई की बेटी ने बिहार में लहराया परचम, युवा एथलीट में हासिल किया गोल्ड मेडल 

बता दें कि पुणे में 40 दिनों के भीतर यह दूसरी घटना है। इससे पहले 24 अगस्त को पुणे के पौड इलाके में एक हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया था। यह हेलिकॉप्टर मुंबई से हैदराबाद जा रहा था। इसमें पायलट और तीन यात्री सवार थे। हादसे में पायलट जख्मी हुआ था। बाकी तीनों लोगों को ज्यादा चोट नहीं आई थीं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो