Girl student raped in Bhilai chhattisgarh

भिलाई में छात्रा से दुष्कर्म, Facebook में हुई थी युवक से दोस्ती, नक्सल क्षेत्र में वेष बदलकर रहने लगा आरोपी, पुलिस ने भी ठेकेदार बनकर दबोचा

Girl student raped in Bhilai chhattisgarh: आरोपी की गिरफ्तारी करने पुलिस सुपरवाइजर और ठेकेदार बनकर पहुंची और उसे गिरफ्तार किया। आरोपी पुलिस की गिरफ्तारी से डर से 200 किलोमीटर दूर जंगल में अपनी पहचान बदलकर रह रहा था।

Edited By :   |  

Reported By: Komal Dhanesar

Modified Date:  September 24, 2024 / 07:02 PM IST, Published Date : September 24, 2024/6:59 pm IST

दुर्ग: Girl student raped in Bhilai chhattisgarh, सोशल मीडिया में दोस्ती कर लड़कियों को अपने अपने प्यार के जाल में फंसाना और फिर शारीरिक संबंध बनाना अब जैसे आम हो गया है। आए दिन इस तरह के मामले सामने आ रही है। ऐसा ही एक मामला अब शादी का प्रलोभन देकर छात्रा से दुष्कर्म करने का आया है। आरोपी को दुर्ग पुलिस ने कांकेर जिले से गिरफ्तार किया है।

आरोपी की गिरफ्तारी करने पुलिस सुपरवाइजर और ठेकेदार बनकर पहुंची और उसे गिरफ्तार किया। आरोपी पुलिस की गिरफ्तारी से डर से 200 किलोमीटर दूर जंगल में अपनी पहचान बदलकर रह रहा था।

read more:  Pensioners Life Certificate: पेंशनर्स के लिए बड़ी खुशखबरी.. नहीं काटने पड़ेंगे बैंक के चक्कर, घर बैठे ही पूरी हो जाएगी ये जरूरी प्रक्रिया, जानें कैसे..

Girl student raped in Bhilai chhattisgarh भट्‌टी थाना में छात्रा ने शिकायत दर्ज कराई थी कि वह 2023 में वह पढ़ाई करने के लिए भिलाई आई और भिलाई में रहकर पढ़ाई कर रही थी। इसी बीच उसकी फेसबुक के माध्यम से आरोपी दिनेश कुमार मंडावी से पहचान हुई। बातचीत करने के दौरान आरोपी ने प्यार का इजहार किया और शादी का प्रलोभन देकर भिलाई में लगातार शारीरिक संबंध बनाने लगा।

शादी करने को कहा तो आरोपी फोन बंद कर भाग गया

लेकिन जब पीड़िता ने शादी करने को कहा तो आरोपी मुकर गया और फोन बंद कर भाग गया। अपने को ठगा महसूस कर पीड़िता ने पुलिस में इसकी शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी की पतासाजी शुरू की । पुलिस को जानकारी मिली कि युवक दुर्ग से करीब 200 किलोमीटर दूर कांकेर जिले के ग्राम खडगांव में अपने रिश्तेदार के यहां रह रहा था।

read more:  छात्रा के बैडरूम, वाशरूम व टॉयलेट के बल्ब में लगाया स्पाई कैमरा, लड़की के प्राइवेट पलो का वीडियो स्टोर करता था मकान मा​लिक 

शिकायत के बाद पुलिस ने युवक को पकड़ने का प्लान बनाया। इसी बीच पुलिस भी वहां वेष बदलकर पहुंची ताकि आऱोपी को भागने का मौका न मिले। पुलिस की टीम यहां पहुंची और ठेकेदार एवं सुपरवाइजर बनकर उसकी रेकी की। और आरोपी दिनेश मंडावी की पहचान होने के बाद उसे बड़ी सूझबूझ के साथ गिरफ्तार किया।