Police solved the Gaurella murder case | Gaurela Ranjana Yadav murder case | Brutal murder of girlfriend in Gaurella | गौरेला-पेंड्रा रंजना यादव हत्या दुर्गेश प्रजापति

GPM Murder Case: ऑनलाइन मंगाया था क़त्ल के लिए चाकू.. अपने मालिक को कहा ‘अब नहीं आऊंगा’.. गौरेला हत्या मामले में पढ़े पुलिस का चौंकाने वाला खुलासा..

आरोपी दुर्गेश ने वारदात को अंजाम देने के बाद शराब पिया किया और पुलिस को भी धमकाने का प्रयास करता रहा। बहरहाल पुलिस ने आरोपी को चंद घंटे के भीतर ही गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

Edited By :   |  

Reported By: Sharad Agrawal

Modified Date:  June 27, 2024 / 12:42 PM IST, Published Date : June 27, 2024/12:42 pm IST

गौरेला-पेंड्रा मरवाही: शहर में सामने आएं रंजना यादव के जघन्य हत्याकांड की गुत्थी पुलिस ने महज सात घंटे के भीतर सुलझाते हुए आरोपी कातिल को गिरफ्तार करने में कामयाबी पा ली है। अपनी गिरफ्तारी के बाद आरोपी ने पुलिस के सामने कई चौंकाने वाले खुलासे किये हैं। उसने अपनी अपने इस साजिश का कच्चा चिट्ठा भी पुलिस के सामने खोला हैं। उसने बताया हैं कि हत्या के लिए जिस धारदार हथियार का इस्तेमाल किया गया वह उसने ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन से मंगाया था।

MP Train Accident: बड़ा हादसा… पटरी से उतरे मालगाड़ी के डिब्बे, रेस्क्यू टीम समेत रेलवे के अधिकारी मौके पर मौजूद

Police solved the Gaurella murder case

पुलिस ने सुलझाया गौरेला हत्या का मामला

दरअसल कल यानी बुधवार 26 जून की दोपहर गौरेला में एक युवती रंजना यादव की दिनदहाड़े चाकू से गोदकर हत्या कर दी गयी थी। इस मामलें का जिला पुलिस अधीक्षक भावना गुप्ता ने चंद घंटे में ही पूरा खुलासा कर दिया।

वापस मांग रहा था गिफ्ट और मोबाइल

एसपी भावना गुप्ता ने बताया कि आरोपी दुर्गेश प्रजापति की पहले ही दो शादी कर चुका था, जिसके बच्चे भी थे। मरवाही के लोहारी गांव में रहने वाला और मरवाही के अमित फयूल्स पंप में सेल्समैन का काम करने वाला 29 साल के दुर्गेश का प्रेम संबंध रंजना से था पर पिछले दो महीने से मृतका दुर्गेश से बातचीत बंद कर दी थी। इतना ही नहीं उसने दुर्गेश का नंबर भी ब्लॉक कर दिया था। बावजूद इसके दुर्गेश उससे संपर्क करने की कोशिश करता रहा। उसने बाद में रंजना से अपने दिए गिफ्ट और मोबाईल भी वापस मांगा और उसको दबाव बनाने लगा और मिलने के लिये बुलाया। बुधवार सुबह वह अपने पेट्रोल पंप मालिक को सुबह 8 की जगह सुबह 6 बजे ही फोन कर छुटटी मांगी और अब नहीं आउंगा बोलकर चला गया।

Gaurela Ranjana Yadav murder case

पहले ही रच ली थी साजिश

पुलिस ने बताया कि आरोपी दुर्गेश हत्या की योजना काफी पहले बना ली थी और 15 दिन पहले शॉपिंग साईट अमेजन से उसने चाकू भी मंगाया और आज योजना अनुसार पहले गोरखपुर में रंजना के निकलने का इंतजार किया फिर पीछा करते हुये गौरेला स्टेट बैंक घटनास्थल आया। यहाँ उसने पहले रंजना के ममेरे भाई के सामने काफी बात किया और मोबाईल जैसे ही रंजना ने दुर्गेश को वापस किया। दुर्गेश ने अमेजन से मंगाई गयी उसी चाकू को निकालकर पहले पेट समेत गर्दन और शरीर के अन्य हिस्सों पर वार किया और काफी देर तक लाश के पास ही मौजूद रहा। इस दौरान किसी ने उसको पकड़ने की कोशिश नहीं की।

Death On A Train: ट्रेन की अपर बर्थ गिरने से नीचे बैठे यात्री की दर्दनाक मौत, मामले में रेलवे ने दी ये सफाई

हत्या की नियत से पहुंचा था दुर्गेश

आरोपी हत्या की तैयारी से आया था और अपने साथ एक शर्ट और लेकर आया था। उसने घटनास्थल से फरार होने के बाद अपने कपड़े बदले और इलाके में ही घूमता रहा। वहीं मरवाही पुलिस की घेराबंदी के दौरान उसने भागने का प्रयास किया पर पुलिस ने चिचगोहना गांव के पास उसे धार दबोचा।

Brutal murder of girlfriend in Gaurella

हत्या के बाद पी शराब

आरोपी दुर्गेश ने वारदात को अंजाम देने के बाद शराब पिया किया और पुलिस को भी धमकाने का प्रयास करता रहा। बहरहाल पुलिस ने आरोपी को चंद घंटे के भीतर ही गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इस कार्यवाही में एएसपी ओम चंदेल, एसडीओपी श्याम सिदार और दीपक मिश्रा सहित गौरेला थाना प्रभारी शनिप रात्रे, नवीन मिश्रा सहित अन्य पुलिसकर्मियों तथा साईबर सेल की उल्लेखनीय भूमिका रही।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp