नेता प्रतिपक्ष ने जोड़ लिए हाथ, बोले 'मोदी पर कुछ नहीं बोलूंगा..ये बात उनके भक्तों को बता दीजिए' |

नेता प्रतिपक्ष ने जोड़ लिए हाथ, बोले ‘मोदी पर कुछ नहीं बोलूंगा..ये बात उनके भक्तों को बता दीजिए’

charandas mahant on pm modi: गौरेला पहुंचे चरण दास महंत ने आज मीडिया के सवालों के जवाब में मीडिया के सामने ही हाथ जोड़ते हुए कहा कि मैं अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के बारे में कुछ भी नहीं बोलना चाहता और यह बात उनके परिवार वालों, मुख्यमंत्री, भक्तों और मंन्त्रिमंडल को बता दीजिए।

Edited By :   Modified Date:  April 10, 2024 / 06:29 PM IST, Published Date : April 10, 2024/6:29 pm IST

charandas mahant on pm modi:  पेंड्रा। छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत ने आखिरकार अब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कुछ भी बोलने से तौबा कर लिया है। गौरेला पहुंचे चरण दास महंत ने आज मीडिया के सवालों के जवाब में मीडिया के सामने ही हाथ जोड़ते हुए कहा कि मैं अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के बारे में कुछ भी नहीं बोलना चाहता और यह बात उनके परिवार वालों, मुख्यमंत्री, भक्तों और मंन्त्रिमंडल को बता दीजिए।

read more: आईआईएम अहमदाबाद विश्व के प्रमुख 25 संस्थानों में, जेएनयू देश का शीर्ष विवि : क्यूएस रैंकिंग

इस प्रकार लगातार विवादों में चल रहे चरण दास महंत ने आखिरकार हाथ जोड़कर मीडिया के सामने ही नरेंद्र मोदी के बारे में कुछ भी कहने से बचते हुए दिखाई दिए। दरअसल इसके पहले चरण दास महंत का मोदी को लाठी मारकर मूड तोड़ने वाले आदमी चाहिए और मोदी डिफाल्टर आदमी है जैसे बयान सामने आए थे और इसे लेकर चरण दास महंत की जमकर किरकिरी हो रही थी। वहीं राजनांदगांव में उनके खिलाफ एक एफआईआर भी दर्ज हो चुकी है।

read more: कंधमाल में मतदान को बढ़ावा देने के लिए बनाए गए सेल्फी प्वाइंट