Gaurela Pendra Murder Live Video | गौरेला में लड़की की सरेराह हत्या | Gaurela Pendra Murder Video: गौरेला-पेंड्रा में दिनदहाड़े लड़की की हत्या.. भीड़भाड़ वाले इलाके में धारदार हथियार से उतारा मौत के घाट, आप भी देखें दिलदहला देने वाला..

Gaurela Pendra Murder Video: गौरेला-पेंड्रा में दिनदहाड़े लड़की की हत्या.. भीड़भाड़ वाले इलाके में धारदार हथियार से उतारा मौत के घाट, आप भी देखें दिलदहला देने वाला..

हत्या की यह पूरी वारदात वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक़ हत्या से पहले युवक ने युवती से उसका मोबाइल माँगा और फिर उसपर वार कर मौके से फरार हो गया।

Edited By :   Modified Date:  June 26, 2024 / 01:20 PM IST, Published Date : June 26, 2024/1:13 pm IST

 

गौरेला: यहाँ शहर में एक दिनदहाड़े वारदात को अंजाम दिया गया है। नकाबपोश एक युवक ने यहाँ सड़क पर ही युवती की सरेराह हत्या कर दी गई। कातिल युवक बाइक से पहुंचा हुआ था। (Gaurela Pendra Murder Live Video) उसने सात से आठ बार हथियार से युवती पर वार किया जिससे युवती की मौके पर ही मौत हो गई। मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा हैं।

BPSC Recruitment 2024: युवाओं के लिए खुशखबरी… असिस्टेंट प्रोफेसर सहित इन पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन 

हत्या की यह पूरी वारदात वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक़ हत्या से पहले युवक ने युवती से उसका मोबाइल माँगा और फिर उसपर वार कर मौके से फरार हो गया। हैरानी की बात यह हैं कि इस दौरान किसी ने भी युवक को रोकने की कोशिश नहीं की। (Gaurela Pendra Murder Live Video) बहरहाल पुलिस ने नाकेबंदी शुरू कर दी हैं और हत्यारे युवक को पकड़ने की कोशिश में जुट गई हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp