रेंजर और वन कर्मचारियों की अर्धनग्न कर पिटाई, अतिक्रमण रोकने से फूटा ग्रामीणों का गुस्सा |

रेंजर और वन कर्मचारियों की अर्धनग्न कर पिटाई, अतिक्रमण रोकने से फूटा ग्रामीणों का गुस्सा

Ranger and forest employees were beaten up: फिलहाल रेंजर और वन कर्मचारियों का मैनपुर में इलाज जारी है। यह उदन्ती सीतानदी टाइगर रिजर्व के शोभा क्षेत्र की घटना बताई जा रही है।

Edited By :   Modified Date:  July 6, 2024 / 11:30 PM IST, Published Date : July 6, 2024/11:30 pm IST

गरियाबंद। Ranger and forest employees were beaten up गरियाबंद जिले में ग्रामीणों ने की वन कर्मचारियों और रेंजर की पिटाई ​कर दी है। ग्रामीणों ने वन कर्मचारियों को अर्धनग्न करके पिटाई की है और मोबाइल और पैसे भी लूट लिए हैं। बताया जा रहा है कि ग्रामीण अतिक्रमण रोकने से नाराज थे। फिलहाल रेंजर और वन कर्मचारियों का मैनपुर में इलाज जारी है। यह उदन्ती सीतानदी टाइगर रिजर्व के शोभा क्षेत्र की घटना बताई जा रही है।

read more: ईरान के राष्ट्रपति पेजेश्कियन ने विजयी भाषण में सभी ईरानियों के लिए काम करने का वादा किया

इसके पहले बीते मार्च में भी इसी तरह की घटना सामने आयी थी जब कांकेर जिले के दुर्गुकोंदल थाना क्षेत्र में वन कर्मचारियों की पिटाई करने का मामला सामने आया था। वहीं बताया गया कि वन माफियाओं ने घटना को अंजाम दिया‌ इसके साथ ही इसमे कांग्रेसी कार्यकर्ता भी शामिल रहे। बताया जा रहा है कि सराधू घमरे से जप्त की हुई लकड़ी को ट्रैक्टर से भानुप्रतापपुर लाने के दौरान मीचगाँव के पास 30 से अधिक वन माफिया ने गाड़ी रोककर वन कर्मचारियों पर हमला कर दिया। वहीं बताया जा रहा है कि वन परिसर रक्षक समीर नेताम समेत तीन कर्मियों को दुर्गूकोंदल से धमतरी रेफर किया गया ।

read more:  नीट के लिए काउंसलिंग कार्यक्रम अभी तक अधिसूचित नहीं: स्वास्थ्य मंत्रालय