Husband caught his wife in objectionable condition with her lover

CG News: पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में पति ने पकड़ा, गुस्से में कर दिया बड़ा कांड

wife in objectionable condition with her lover: पति ध्रुवाराम नेताम (41) भी पड़ोस में गया हुआ था। कुछ देर बार जब वह वापस लौटा, तो पत्नी अनीता नेताम (35) को गांव के ही किसी दूसरे शख्स के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया।

Edited By :   Modified Date:  September 15, 2024 / 07:14 PM IST, Published Date : September 15, 2024/7:13 pm IST

गरियाबंद : wife in objectionable condition with her lover गरियाबंद में अवैध संबंध के चलते एक पति ने अपनी पत्नी को सजाए मौत दे दी। मिली जानकारी के अनुसार पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखकर पति भड़क गया। जिसके बाद गुस्से में पीट-पीटकर पत्नी की जान ले ली। मामला शोभा थाना इलाके के अड़गड़ी गांव का बताया जा रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक गांव में नवाखाई कार्यक्रम चल रहा था, जिसमें सभी लोग बिजी थे। पति ध्रुवाराम नेताम (41) भी पड़ोस में गया हुआ था। कुछ देर बार जब वह वापस लौटा, तो पत्नी अनीता नेताम (35) को गांव के ही किसी दूसरे शख्स के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया।

read more: कांग्रेस ने महाराष्ट्र को बिजली आपूर्ति के लिए अदाणी के बोली जीतने पर महायुति सरकार पर हमला बोला

डंडे से पत्ती पर ताबड़तोड़ वार

इसके बाद दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ। विवाद होते ही पत्नी का प्रेमी मौके से भाग निकला। वहीं पति बहुत ज्यादा गुस्से में था, उसने पास में रखे एक डंडे से पत्नी पर ताबड़तोड़ वार कर दिया।मारपीट से वह नीचे गिरी और फिर दुबारा उठ नहीं पाई। देर शाम हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद पति रातभर घर में पत्नी की लाश के पास ही रहा।

पड़ोसियों को हत्या की जानकारी मिली तो पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। आरोपी को भी वहीं से गिरफ्तार किया है। कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

read more:  कोलकाता में आरजी कर अस्पताल में हुई घटना के खिलाफ रैलियां निकाली गईं

पति की गैरमौजूदगी में दूसरे पुरुष से बनाती थी अवैध संबंध

आरोपी के अनुसार उसकी पत्नी उसे धोखा दे रही थी। उसकी गैरमौजूदगी में दूसरे पुरुष से अवैध संबंध बनाती थी। इसे लेकर पहले भी उनकी कई बार लड़ाई हो चुकी है। पति ने बताया कि पत्नी को कई बार समझाया, लेकिन वह मानी नहीं। गुस्से में उसने वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो