अंधविश्वास की इंतहा! काला जादू व तंत्र मंत्र के लिए कब्र से निकाली लाश, दो आरोपी गिरफ्तार |

अंधविश्वास की इंतहा! काला जादू व तंत्र मंत्र के लिए कब्र से निकाली लाश, दो आरोपी गिरफ्तार

Dead body taken out of grave: दरअसल, यह मामला छुरा थाना क्षेत्र के सिवनी गांव का है। बताया जा रहा है कि सिवनी के भुखन विश्वकर्मा की पत्नी की सामान्य तरीके से मौत हो जाने के बाद अंतिम संस्कार कर उसका दफन किया गया था।

Edited By :   Modified Date:  September 24, 2024 / 05:12 PM IST, Published Date : September 24, 2024/5:10 pm IST

राजिम: Dead body taken out of grave, राजिम के छुरा थाना क्षेत्र में कुछ अंधविश्वासी लोगों द्वारा तंत्र मंत्र काला जादू के लिए कब्र से लाश निकालने का मामला सामने आया है। लाश निकालने के बाद गांव में एक ओर जहां हड़कंप मचा हुआ है। वहीं इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

read more: Tobacco in Tirupati Laddu: तिरुपति मंदिर के लड्डू में अब तंबाकू मिलने का दावा, चर्बी विवाद के बीच एक और चौकाने वाला मामल आया सामने

दरअसल, यह मामला छुरा थाना क्षेत्र के सिवनी गांव का है। बताया जा रहा है कि सिवनी के भुखन विश्वकर्मा की पत्नी की सामान्य तरीके से मौत हो जाने के बाद अंतिम संस्कार कर उसका दफन किया गया था। जिसे गांव के ही कुछ लोग तंत्र मंत्र व काला जादू के लिए लाश को कब्र से बाहर निकाल लिए। घटना की जानकारी के बाद गांव में हड़कंप मच गया, छुरा पुलिस ने 24 घंटे के अंदर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

read more:  सिंगापुर के भारतीय मूल के पूर्व मंत्री ईश्वरन दोषी करार, अगले महीने सुनाई जाएगी सजा

जून में भी हुई थी ऐसी ही घटना

Dead body taken out of grave इसके पहले भी बीते जून महीने में ऐसी घटना सामने आयी थी। जब गरियाबंद जिले के ग्राम पसौद में तंत्रमंत्र काला जादू के लिए कब्र खोदकर रोशनी साहू के शव से अंग निकालने का मामला सामने आया था। शव से गायब दो हाथ व खोपड़ी को ढूंढने व डॉग स्क्वायड की मांग को लेकर बड़ी संख्या में ग्रामीण फिंगेश्वर थाना पहुंच गए।

read more: श्रीलंकाई मतदाताओं ने चुनावी उलटफेर में धुरंधरों को हराया: नए मार्क्सवादी नेता की जीत के मायने

सुबह पुलिस बॉडी पार्ट ढूंढने गांव गई तो उंगली मिला बाकी दोनों हाथ व खोपड़ी अब भी गायब थे जिससे आक्रोशित ग्रामीण और पुलिस के बीच बहस भी हुई थी। पुलिस को गांव से जाते देख आक्रोशित ग्रामीण 5 किलोमीटर तक पुलिस का पीछा किए और फिंगेश्वर थाना पहुंच कर घेराव कर दिए। मौके पर मौजूद SDM ने पुनः डॉग स्क्वायड के साथ टीम भेज कर जांच करने की बात कही । मामले में कथित तांत्रिक और उसके 2 सहयोगियों को पुलिस ने हिरासत में लिया था।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो