CG AC Blast : सामने आई एसी ब्लास्ट की एक और घटना, AC फटने से छज्जे से 10 फीट नीचे गिरा मैकेनिक, मचा हड़कंप |

CG AC Blast : सामने आई एसी ब्लास्ट की एक और घटना, AC फटने से छज्जे से 10 फीट नीचे गिरा मैकेनिक, मचा हड़कंप

CG AC Blast : सामने आई एसी ब्लास्ट की एक और घटना, AC फटने से छज्जे से 10 फीट नीचे गिरा मैकेनिक, मचा हड़कंप

Edited By :   Modified Date:  June 1, 2024 / 12:58 PM IST, Published Date : June 1, 2024/12:58 pm IST

गरियाबंद । CG AC Blast :  इन दिनों गर्मी ने अपना रौद्र रूप दिखाना शुरू कर दिया है। ऐसे में लू और एसी ब्लास्ट के मामले भी बढ़ गए है। वहीं इस बीच एसी ब्लास्ट होने की एक और घटना हुई है। छत्तीसगढ़ में एसी बम की तरह ऐसे फटा कि मैकेनिक उछलकर 10 फीट नीचे गिर गया। वह बुरी तरह घायल हुआ है। हादसा गरियाबंद के जिला अस्पताल में बीती रात हुआ। अस्पताल में लगे एसी में रिफिलिंग करते समय अचानक गैस केन बम की तरह फट गया। धमाका इतना तेज था हड़कंप मच गया।

Read  More: Salman Khan Attack News : सलमान खान के लिए हो चुकी थी पूरी फील्डिंग… सिर्फ गोली चलाना था बाकी, यहां से मंगवाए थे खतरनाक हथियार 

वहीं छज्जे से 10 फीट नीचे गिरने से मैकेनिक  दीपेश राणा का सिर फट गया।  प्राथमिक उपचार के बाद उसे तत्काल रायपुर मेकाहारा रेफर कर दिया गया। हादसे में मैकेनिक के कान में भी चोट आई है। उसका जबड़ा भी टूट गया था। वहीं, धमाके की आवाज सुनकर मरीजों में अफरा-तफरी मच गई। बता दें कि जिला अस्पताल में लगे एसी की सर्विसिंग और टेस्टिंग के बाद गैस कम होने पर उसमें गैस डाली जा रही थी, इसी दौरान यह हादसा हो गया। जिला चिकित्सालय गरियाबंद के चिकित्सा अधिकारी डाॅ. हरीश चौहान ने हादसे की पुष्टि की है।

Read More: UGC NET June 2024 Exam: यूजीसी नेट परीक्षा का शेड्यूल जारी, यहां देखें कब आएगी सिटी स्लिप 

पहले भी हो चुकी है घटना

CG AC Blast : बता दें कि कुछ दिनों पहले भी नोएडा और मेरठ के मेडिकल कॉलेज में भी एसी फटने की घटना सामने आई थी, जिसमें बिल्डिंग पूरी तरह जलकर खाक हो गई थी। एसी फटने की इस घटना के बाद लोगों में काफी दहशत का माहौल है। वहीं दूसरी ओर देश के कई राज्यों में इस समय भीषण गर्मी का कहर देखने को मिल रहा है। सुबह 11 बजते ही गर्मी इस कदर सताने लगती है कि लोगों को घरों से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है।

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp