गरियाबंद पहुंचे बिहार के वनमंत्री, झारखंड में सरकार बनाने को लेकर किया बड़ा दावा |

गरियाबंद पहुंचे बिहार के वनमंत्री, झारखंड में सरकार बनाने को लेकर किया बड़ा दावा

Bihar's forest minister reached Gariaband: गरियाबंद पहुंचे बिहार के वन मंत्री डॉ प्रेम कुमार ने झारखंड के हालातों पर खुलकर चर्चा की। उन्होंने कहा कि झारखंड में हालात ठीक नहीं हैं। मुख्यमंत्री जेल से होकर आए हैं। कई अधिकारी जेल में हैं लोग भ्रष्टाचार को लेकर खासे नाराज हैं।

Edited By :   Modified Date:  October 17, 2024 / 06:04 PM IST, Published Date : October 17, 2024/6:03 pm IST

गरियाबंद: झारखंड के ताजा राजनीतिक हालात और होने जा रहे चुनाव को लेकर बिहार के वन मंत्री डॉ प्रेम कुमार से ibc24 ने खास चर्चा की। जिसमें उनका कहना है कि इस बार झारखंड में भाजपा की सरकार बनेगी। वहां भ्रष्टाचार अशांति को लेकर जनता परेशान है। इस बार डबल इंजन की सरकार को अपना मत देना चाहती है। बिहार के मुख्यमंत्री द्वारा बार-बार दल बदलने को लेकर भी वन मंत्री से सवाल पूछे गए, देखिए क्या कहना है बिहार के वन मंत्री का।

read more:  Bigg Boss 18 Weekend Ka Vaar: ‘बिग बॉस 18’ के वीकेंड का वार में नजर नहीं आएंगे सलमान खान! सामने आई ये बड़ी वजह 

गरियाबंद पहुंचे बिहार के वन मंत्री डॉ प्रेम कुमार ने झारखंड के हालातों पर खुलकर चर्चा की। उन्होंने कहा कि झारखंड में हालात ठीक नहीं हैं। मुख्यमंत्री जेल से होकर आए हैं। कई अधिकारी जेल में हैं लोग भ्रष्टाचार को लेकर खासे नाराज हैं। जनता एक साफ़सुथरी सरकार चाहती है, जो विकास कर सके।जनता चुनाव का इंतजार कर रही है और मोदी जी के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार वहां जल्द बनेगी।

read more:  MLA Hilal Akbar Lone News: इस पार्टी के विधायक ने किया राष्ट्रगान का अपमान, नहीं खड़े हुए अपनी जगह पर, सरकार ने दिए जांच के आदेश

बिहार के मुख्यमंत्री के बार-बार दल बदलने को लेकर किए गए सवाल पर वन मंत्री डॉ प्रेम कुमार ने कहा कि खुद मुख्यमंत्री कह चुके हैं कि अब वे कहीं और नहीं जाएंगे। वे कुछ समय के लिए भटक गए थे और अब सही रास्ते पर हैं। इस बात को लेकर वे कई आमसभा में भी जिक्र कर चुके हैं कि अब वह भाजपा छोड़कर कहीं नहीं जाएंगे। बिहार की जनता वहां वर्तमान में किए जा रहे कार्यों को लेकर काफी संतुष्ट है और सरकार जनता के हित में समर्पित है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp