CG Girl Gangraped: 15 वर्षीय किशोरी को अगवा कर दोस्तों ने जंगल में किया सामूहिक दुष्कर्म, फिर ससुराल में जाकर छिपा मुख्य आरोपी |

CG Girl Gangraped: 15 वर्षीय किशोरी को अगवा कर दोस्तों ने जंगल में किया सामूहिक दुष्कर्म, फिर ससुराल में जाकर छिपा मुख्य आरोपी

15-year-old girl and gang-raped ij jashpur: 15 साल की नाबालिग लड़की अपने नाना नानी के घर गई थी। जहां देर रात 8:00 बजे नाबालिग को अकेला देख रोहित गुप्ता ने मोटरसाइकिल में जबरदस्ती बैठाते हुए पास के बनेदा जंगलों में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया ।

Edited By :   Modified Date:  July 18, 2024 / 06:53 PM IST, Published Date : July 18, 2024/6:50 pm IST

जशपुर। 15-year-old girl and gang-raped ij jashpur जशपुर पुलिस को दुष्कर्म के मामले में बड़ी सफलता मिली है । जशपुर पुलिस ने एक नाबालिग का अपहरण एवं दुष्कर्म करने के मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे धकेल दिया है। यह मामला तुमला थाना क्षेत्र का है, जहां 30 अप्रैल को 15 वर्षीय नाबालिग के साथ आरोपियों ने जंगल में ले जाकर गैंगरेप किया था।

दरअसल, 15 साल की नाबालिग लड़की अपने नाना नानी के घर गई थी। जहां देर रात 8:00 बजे नाबालिग को अकेला देख रोहित गुप्ता ने मोटरसाइकिल में जबरदस्ती बैठाते हुए पास के बनेदा जंगलों में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया । घटना के बाद आरोपी के दो दोस्त योगेश और रोहित राम ने भी नाबालिक से जबरन अनाचार किया। जिसके बाद घटना को किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी एवं मौके से फरार हो गए ।

read more: न्यायमूर्ति सुजीत नारायण प्रसाद झारखंड उच्च न्यायालय के कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश नियुक्त

CG Girl Gangraped:  इसके बाद नाबालिक सुबह अपने घर रोते—रोते पहुंची और घटना के बारे में जानकारी दी । जिसके बाद परिजनों ने थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की एवं फिर एफआईआर करवाया । इसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी योगेश और रोहित राम को तत्काल गिरफ्तार किया।

वहीं मामले का मुख्य आरोपी आयुष गुप्ता फरार हो चुका था । फरार आरोपी की पुलिस सर गर्मी से तलाश कर रही थी। जिसके बाद मुखबिर और साइबर सेल की मदद से आरोपी आयुष गुप्ता का लोकेशन झारखंड के बघिमा पालकोट में पाया गया। जहां वह अपने ससुराल में छिप कर बैठा था। पुलिस ने आरोपी आयुष गुप्ता को गिरफ्तार कर जशपुर लाया जिसके बाद आरोपी को जेल भेज दिया । यह जानकारी शशि मोहन सिंह एस पी जशपुर ने दी है।

read more: बायजू ने एनसीएलटी के दिवाला कार्यवाही शुरू करने के आदेश को एनसीएलएटी में दी चुनौती