FIR registered against Tehsildar of dowry harassment in Chhattisgarh

CG News: महिला से हर दिन इस चीज की डिमांड करता था तहसीलदार पति, सास और ससुर भी देते थे साथ, अब पुलिस तक पहुंच गया मामला

महिला से हर दिन इस चीज की डिमांड करता था तहसीलदार पति, FIR registered against Tehsildar of dowry harassment in Chhattisgarh

Edited By :   Modified Date:  July 6, 2024 / 10:40 AM IST, Published Date : July 6, 2024/10:37 am IST

रामानुजगंजः FIR registered against Tehsildar छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले के रामचंद्रपुर के प्रभारी तहसीलदार पर दहेज प्रताड़ना के आरोप लगे हैं। उनकी पत्नी ने इस संबंध में सरगुजा के महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। प्रभारी तहसीलदार सहित उसके माता-पिता ने कम दहेज लाने का ताना दे रहे थे। साथ ही 20 लाख रुपए की डिमांड कर प्रताड़ित कर रहे थे। मामले की शिकायत पर पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More : RBI cancelled License: RBI ने अचानक रद्द कर दिया इस नामी बैंक का लाइसेंस, आज से नहीं निकाल पाएंगे अपने जमा पैसे

FIR registered against Tehsildar मिली जानकारी के अनुसार अंबिकापुर चांदनी चौक निवासी विवाहिता ने रिपोर्ट लिखवाई है कि उनके पति रामचंद्रपुर के प्रभारी तहसीलदार राहुल केसरी बार-बार दहेज की मांग करते हैं। वे 20 लाख रुपए देने की मांग कर रहे हैं। इतना ही नहीं उनके माता-पिता भी इसी बात के लिए हर रोज प्रताड़ित करते हैं। महिला का आरोप है कि राहुल केशरी ने कहा कि वह ऊंचे पद पर है, इसके हिसाब से उसे दहेज नहीं दिया गया। 20 लाख रुपए नहीं देने पर जान से मार देंगे। शालिनी की रिपोर्ट पर महिला थाना पुलिस ने राहुल केशरी, दीपक केशरी एवं चांद देवी के खिलाफ धारा 498ए का केस दर्ज किया है।

Read More: विश्व कप की जीत से गदगद हुए इस राज्य के मुख्यमंत्री, पहली बार विधानसभा में टीम इंडिया के लिए किया बड़ा ऐलान

घर अपने नाम कराने कहा, 20 लाख मांगे

राहुल केशरी के साथ सास-ससुर ने शालिनी गुप्ता के पिता के मकान का खसरा नंबर पूछा। साथ ही दबाव बनाया कि उसके माता-पिता का मकान राहुल केशरी के नाम कर दें। शालिनी ने इससे इनकार कर दिया तो उन्होंने दहेज में 20 लाख रुपए की मांग की गई। शालिनी को तीनों ने जिंदा जलाकर मारने की धमकी दी गई।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp