EOW arrested five more accused in Chhattisgarh coal scam case

CG Coal Scam: कोल घोटाले को लेकर एक बार फिर बड़ी कार्रवाई, EOW ने 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार, गैंग के लिए करते थे ये काम

कोल घोटाले को लेकर एक बार फिर बड़ी कार्रवाई, EOW arrested five more accused in Chhattisgarh coal scam case

Edited By :   Modified Date:  June 18, 2024 / 06:28 PM IST, Published Date : June 18, 2024/6:20 pm IST

रायपुरः Chhattisgarh coal scam case छत्तीसगढ़ कोल घोटाला मामले में EOW ने एक बार फिर बड़ी कार्रवाई की है। EOW ने प्रदेश के अलग अलग जिलों में कोल लेवी वसूली करने वाले 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। ये सभी लोग रायपुर, कोरबा, सूरजपुर और रायपुर में रहकर गैंग के लिए काम करते थे। EOW ने सभी को रायपुर की स्पेशल कोर्ट में पेश किया है, जहां से सभी को 5 दिन यानी 22 जून तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

Read More : PM Modi in Varanasi: पीएम मोदी ने काशी से किसानों के खाते में भेजें पैसे, कहा- मां गंगा ने मुझे गोद लिया है 

Chhattisgarh coal scam case मिली जानकारी के अनुसार EOW ने जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, उनमें मोइनुद्दीन कुरैशी, रोशन कुमार सिंह, पारेख कुमार कुर्रे, राहुल कुमार सिंह और मोंटू उर्फ वीरेंद्र कुमार जायसवाल शामिल हैं। आरोप है कि पांचों रायपुर, कोरबा, सूरजपुर में रहकर गैंग के लिए कोल लेवी का काम करते थे।

Read More : MP Jyotsna Mahant Statement: छतीसगढ़ को क्या मणिपुर बनाना चाहते हैं? बलौदाबाजार हिंसा मामले में सांसद ज्योत्सना महंत का बड़ा बयान… 

रानू साहू सहित ये लोग एक जुलाई तक रहेंगे जेल में

वहीं दूसरी ओर कारोबारी सूर्यकांत तिवारी, निलंबित IAS समीर विश्नोई, रानू साहू और सौम्या चौरसिया को भी कोर्ट में पेश किया गया। इन सभी की न्यायिक रिमांड आज खत्म हो गई थी। दोनों पक्षों को सुनने के बाद कोर्ट ने फिर 1 जुलाई तक सभी को जेल भेज दिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp