Narayanpur Naxal Encounter: जवानों और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़, बड़े नक्सलियों कर मारे जानें की खबर | Narayanpur Naxal Encounter

Narayanpur Naxal Encounter: जवानों और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़, बड़े नक्सलियों कर मारे जानें की खबर

Narayanpur Naxal Encounter: जवानों और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़, बड़े नक्सलियों कर मारे जानें की खबर

Edited By :   Modified Date:  July 2, 2024 / 03:23 PM IST, Published Date : July 2, 2024/3:23 pm IST

नारायणपुर: बस्तर में जंगल और जंगलों में कुछ लोग भटकते है, जिन्हें आप माओवादी कहते हैं तो कुछ को पुलिस के जवान और इन दोनों लोगों के बीच में लगभग आए दिन मुठभेड़ें होती रहती है। इसी बीच एक बार फिर नक्सली और जवानों के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें जवानों को बड़ी सफलता मिली है।जवानों द्वारा मुठभेड़ में बड़े नक्सलियों की मारे जाने की खबर है।

Read More: MP Santosh Pandey Live: सदन में राहुल गांधी पर बिफरे सांसद संतोष पांडेय.. कहा, ‘आप शंकर जी का फोटो दिखाते हैं, आपके पूर्व CM महादेव के नाम पर सट्टा खिलाते थे’.. देखें Video..

मिली जानकारी के अनुसार, मुठभेड़ अबुझमाड़ के घमंडी जंगल में हुई है। बताया जा रहा है ​कि अबुझमाड़ और जो महाराष्ट्र का क्षेत्र है जहां घमंडी के जंगलों में आज सुबह से ही भीषण मुठभेड़ चल रही है। मुठभेड़ माओवादियों के अलग अलग टीमों के साथ चल रही है। इस मुठभेड़ में बड़े नक्सलियों के मारे जाने की खबर है। वहीं मौके पर एक नक्स​ली की शव बरामद हुई है। जवानों का लगातार इलाके में सर्चिंग अभियान जारी है। इस मुठभेड़ में बस्तर, कांकेर, कोंडागांव की संयुक्त बल की टीम ने जंगलों में लगातार सर्चिंग कर रही है। आपको बता दें कि जवानों ने पिछले दो दिनों से जंगलों में सर्चिंग के लिए निकले हुए हैं। हालांकि इस खबर की अभी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Read More: Akhilesh Yadav In Parliament: सदन के सातवें दिन गूंजा EVM का मुद्दा, अखिलेश यादव ने कहा- मुझे EVM पर ना कल भरोसा था, ना आज है 

आपको बता दें कि बीते दिनों 15 जून को इसी इलाके में नक्सली और जवानों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इस दौरान जवानों को बड़ी सफलता मिली थी। जवानों ने मुठभेड़ में आठ माओवादियों को ढेर किया था। पूरी कार्रवाई कोंडागांव, नारायणपुर ,दंतेवाड़ा, कांकेर जिले के जवानोें ने की है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp