TI Pramod Sharma Suspended in Chhattisgarh

TI Pramod Sharma Suspended: चर्चित थाना प्रभारी प्रमोद शर्मा निलंबित.. जिससे हुई थी 33 लाख रुपये की ठगी उसी से वसूली के फिराक में थी पुलिस, IGP ने की कार्रवाई

कुछ दिन पहले बेमेतरा के परपोड़ी थाना क्षेत्र में 33 लाख रु की साइबर ठगी का मामला प्रकाश में आया था। इसकी शिकायत पीड़ित ने पुलिस से की थी।

Edited By :   Modified Date:  September 6, 2024 / 08:59 PM IST, Published Date : September 6, 2024/8:57 pm IST

 

TI Pramod Sharma Suspended in Chhattisgarh: बेमेतरा: जिले के परपोड़ी थाने के चर्चित प्रमोद शर्मा को पुलिस महानिरिस्कह्क ने निलंबित कर दिया हैं। उनके साथ ही तीन आरक्षकों पर भी सख्त कार्रवाई करते हुए सस्पेंड कर दिया गया हैं। इस कार्रवाई के साथ ही आईजी रामगोपाल गर्ग ने जिले के एसपी को फ्रॉड मामले में तेजी से कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

Read More: UPSC Free Coaching by Govt: अगर सोच रहे UPSC कोचिंग की तो सरकार देगी 10 हजार की फीस.. गृहमंत्री के इस ऐलान से बदल जायगी युवाओं की तकदीर!..

Bemetara 33 Lakh Rupees Cyber Fraud Case

क्या हैं मामला?

TI Pramod Sharma Suspended in Chhattisgarh बता दें कि कुछ दिन पहले बेमेतरा के परपोड़ी थाना क्षेत्र में 33 लाख रु की साइबर ठगी का मामला प्रकाश में आया था। इसकी शिकायत पीड़ित ने पुलिस से की थी। वही फ्रॉड के इस मामले में कार्रवाई करने के एवज में पीड़ित से पैसों की मांग की गई थी। इसकी शिकायत पीड़ित ने पुलिस के आला अफसरों से की थी। शिकायत के जांच का जिम्मा आईजी ने एसपी को दिया था। जाँच में शिकायत सही पाई गई जिसके बाद आईजी रामगोपाल गर्ग ने थाना प्रभारी प्रमोद शर्मा, दो प्रधान आरक्षक और एक अन्य आरक्षक को निलंबित कर दिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp