अस्पताल का सौदा कर 19 करोड़ रुपए लेकर फरार हुआ था डॉक्टर, भिलाई पुलिस ने कोलकाता से परिवार सहित किया गिरफ्तार |

अस्पताल का सौदा कर 19 करोड़ रुपए लेकर फरार हुआ था डॉक्टर, भिलाई पुलिस ने कोलकाता से परिवार सहित किया गिरफ्तार

Dr MK Khanduja was arrested : डॉक्टर एम.के खंडूजा को कोलकाता से रविवार की रात को गिरफ्तार कर लिया गया है। छावनी थाना के धोखाधड़ी के मामले में भिलाई से गई पुलिस टीम ने यह गिरफ्तारी की है। आरोपी डॉक्टर खंडूजा को भिलाई लाया गया है।

Edited By :   Modified Date:  October 20, 2024 / 12:16 PM IST, Published Date : October 20, 2024/12:16 pm IST

भिलाई: Dr MK Khanduja was arrested , छत्तीसगढ़ के मशहूर शिशु रोग विशेषज्ञ,अपोलो बी.एस.आर हॉस्पिटल स्मृति नगर के पूर्व डायरेक्टर, BSR स्कैन सेंटर भिलाई- दुर्ग- नागपुर के डायरेक्टर डॉक्टर एम.के खंडूजा को कोलकाता से रविवार की रात को गिरफ्तार कर लिया गया है। छावनी थाना के धोखाधड़ी के मामले में भिलाई से गई पुलिस टीम ने यह गिरफ्तारी की है। आरोपी डॉक्टर खंडूजा को भिलाई लाया गया है।

पुलिस के अनुसार एक साल पहले थाना छावनी में आरोपी डॉक्टर एमके खंडूजा के खिलाफ भादवि की धारा 420 के तहत मामला दर्ज किया गया था। डॉक्टर खंडूजा पर आरोप है कि उसके द्वारा 19 करोड़ की धोखाधड़ी की गई थी। डॉ.एम.के.खंडूजा पिछले 1 साल से अधिक समय से अपने परिवार सहित भिलाई से गायब हो गए थे। उनके खिलाफ विभिन्न थानों में धोखाधड़ी, चेक बाउंस के अनेक शिकायतें लंबित है। डॉ एमके खंडूजा को गिरफ्तारी के बाद छावनी पुलिस भिलाई पहुंच गई है।

अपोलो बीएसआर हॉस्पिटल का सौदा कर पैसे लेकर हुआ फरार

आरोपी डॉक्टर खंडूजा के द्वारा अपोलो बीएसआर हॉस्पिटल का सौदा करने के बाद उक्त राशि ली गई थी एवं सौदे के अनुसार अस्पताल का विक्रय प्रार्थी से ना करते हुए दूसरी पार्टी को रुपए लेकर अस्पताल बेच दिया था। जिसके कारण यह मामला दर्ज हुआ था। विगत 1 वर्ष से डॉक्टर खंडूजा धोखाधड़ी के बाद फरार था।

read more: कंपनियों के दूसरी तिमाही के नतीजों, विदेशी निवेशकों की गतिविधियों से तय होगी शेयर बाजार की दिशा

read more:  खुदरा विक्रेताओं को प्राकृतिक गैस की आपूर्ति में कटौती, चार से छह रुपये महंगी हो सकती है सीएनजी