Bhilai Murder News: त्रिशूल घोंप कर पोते ने की दादी की हत्या, फिर खून से किया शिवलिंग का अभिषेक, इलाके में फैली दहशत |

Bhilai Murder News: त्रिशूल घोंप कर पोते ने की दादी की हत्या, फिर खून से किया शिवलिंग का अभिषेक, इलाके में फैली दहशत

Bhilai Murder News: त्रिशूल घोंप कर पोते ने की दादी की हत्या, फिर खून से किया शिवलिंग का अभिषेक, इलाके में फैली दहशत

Edited By :   Modified Date:  October 20, 2024 / 12:04 AM IST, Published Date : October 20, 2024/12:04 am IST

भिलाई।Bhilai Murder News: दुर्ग जिले के भिलाई से एक दिल दहला देनी वाली खबर सामने आई है जहां एक पोते ने अपनी बुजुर्ग दादी की त्रिशूल घोंप कर हत्या कर दी और फिर नजदीक के शिवलिंग पर उसका खून चढ़ा दिया। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: 2 Year Girl Rape In Janjgir : शर्मसार हुई मानवता, छत्तीसगढ़ के इस जिले में 2 साल की मासूम से दुष्कर्म, पुलिस हाथ नहीं लगे आरोपी

दरअसल, नंदिनी थाना क्षेत्र में दादी रुक्मणी गोस्वामी और उसका पोता गोविंद गोस्वामी अकेले ही एक साथ घर में रहते थे। वहीं आज शाम पोते ने दादी से बातचीत के दौरान अचानक त्रिशूल से दादी के सिर पर ताबतोड़ हमला कर दिया। जिससे बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई। सिर्फ इतना ही नहीं आरोपी ने पोते ने दादी की हत्या के बाद उसके खून को पास के ही शिव मंदिर ले जाकर शिवलिंग के ऊपर उसी खून से शिव जी का अभिषेक कर दिया।

Read More: सत्तारूढ़ पार्टी के मुख्यालय पर बम से हमला, PM आवास की दीवार में कार से मारी टक्कर, संदिग्ध गिरफ्तार 

Bhilai Murder News: इस घटना के बाद आरोपी ने अभिषेक के लिए खून कम पड़ने पर खूद भी आत्महत्या करने की कोशिश की। वहीं घटना की सूचना मिलती है आसपास के लोगोंं ने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही तत्काल नंदिनी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में ले लिया। फिलहाल आरोपी को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। जहां उसका इलाज जारी है। मामले में पुलिस ने अंधविश्वास की आशंका जताई है। मिली जानकारी के अनुसार आरोपी खुद को बड़ा शिव भक्त बताता है।

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp