भिलाई में लोगों की सांसे चोरी कर औने-पौने दाम में बेचने वाले 10 आरोपी गिरफ्तार |

भिलाई में लोगों की सांसे चोरी कर औने-पौने दाम में बेचने वाले 10 आरोपी गिरफ्तार

oxygen cylinders thieves gang जामुल पुलिस ने ऑक्सीजन सिलेंडर बेचने वाले ड्राइवरों के चोर गिरोह के 10 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे 10 लाख 20 हजार कीमत के सिलेंडर जब्त किए हैं। इनमें 9 वे ड्राइवर हैं जो फैक्ट्री में काम करते थे और गैंग बनाकर चोरी कर सिलेंडर बेचते थे।

Edited By :   Modified Date:  October 18, 2024 / 08:39 PM IST, Published Date : October 18, 2024/8:39 pm IST

भिलाई: oxygen cylinders thieves gang जिस पर फैक्ट्री के ऑक्सीजन सिलेंडर को लाने और ले जाने की जिम्मेदारी मिली थी। उन्ही लोगों ने मरीजों को जीवन दान देने वाले हजारों रुपए के ऑक्सीजन सिलेंडर को औने पौने दाम में बेच दिया। और इन्हे बेचकर ड्राइवरों ने 100 से ज्यादा ऑक्सीजन सिलेंडर चोरी कर लाखों रुपए कमा लिए। तीन महीने से चल रहे चोरी के इस अवैध धंधे पर आखिरकर जामुल पुलिस ने विराम लगा दिया।

जामुल पुलिस ने ऑक्सीजन सिलेंडर बेचने वाले ड्राइवरों के चोर गिरोह के 10 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे 10 लाख 20 हजार कीमत के सिलेंडर जब्त किए हैं। इनमें 9 वे ड्राइवर हैं जो फैक्ट्री में काम करते थे और गैंग बनाकर चोरी कर सिलेंडर बेचते थे। इनमें एक आरोपी रायपुर का है जो इनसे सिलेंडर खरीदता था।

read more:  ओडिशा रसायन, पेट्रोकेमिकल क्षेत्र में प्रमुख भागीदार के रूप में उभर रहाः मुख्यमंत्री

पुलिस ने बताया कि तीन महीने से चोरी का यह गोरखधंधा चल रहा था। इसी बीच फेक्ट्री मालिक को शक हुआ। तो तीन दिन पहले जामुल थाना आकर 17 सिलेंडर गायब होने की रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसके बाद टीम ने इस पूरे गिरोह को धर दबोचा।

एडिशनल एसपी सुखनंदन राठौर ने बताया कि 10 हजार की कीमत के 103 सिलेंडर को वे 200 रुपए में बेचते थे और 2 लाख 6 हजार रुपए कमाए। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वे तीन महीने से चोरी की इस कारनामें को अंजाम दे रहे थे।

read more:  ब्रिक्स ‘पश्चिम विरोधी’ नहीं, केवल ‘गैर-पश्चिम’ समूह है: रूसी राष्ट्रपति पुतिन