Prdeep Mishra on Tirupati Prasadam Case

Prdeep Mishra on Tirupati Prasadam: तिरुपति प्रसाद मामले पर पं. प्रदीप मिश्रा का बयान.. बताया सनातन के खिलाफ गहरी साजिश, धर्म रक्षा बोर्ड बनाने का सुझाव

पंडित प्रदीप मिश्रा ने तीसरे दिन की कथा में भी इसका जिक्र करते हुए व्यास पीठ से कहा था कि बड़े बड़े मठ मंदिरों से अधर्मियो को हटाओ कर विद्वानों को बैठाओ तभी राष्ट्र का उत्थान होगा।

Edited By :   Modified Date:  September 24, 2024 / 04:56 PM IST, Published Date : September 24, 2024/4:56 pm IST

अमरवती: आंध्र प्रदेश के मशहूर तिरुपति मंदिर में बांटे जाने वाले लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी और मछली का तेल मिलाने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। (Prdeep Mishra on Tirupati Prasadam Case) इस सनसनीखेज खुलासे के बाद देश के करोड़ों हिन्दुओं में इसे लेकर काफी रोष देखा जा रहा है। इस पूरे मुद्दे परअंतराष्ट्रीय कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Read More: Mahi Srivastava Upcoming Movie: 22 लोगों की हत्या…सीरियल किलर के तौर पर पहचान, भोजपुरी एक्ट्रेस की कहानी सुनकर कांप उठेगी रूह, पहुंची बनारस से दुबई

छः दिवसीय शिव महापुराण कथा प्रवचन करने धमतरी पहुंचे पंडित प्रदीप मिश्रा ने इसे सनातन में लिए साजिश करार दिया है। उन्होंने कहा कि, ये उत्तम नही है, किसी भी तरह से सनातन धर्म के प्रति घात पहुंचाने का प्रयास किया गया है। उन्होंने आशंका जताई कि कुछ चाल के तहत ऐसा कृत्य किया गया है।

Read Also: प्रदेश में 15 सीनियर IPS अधिकारियों के तबादले, हटाए गए ADG इंटेलीजेंस जयदीप प्रसाद…देखें पूरी लिस्ट

पंडित प्रदीप मिश्रा ने तीसरे दिन की कथा में भी इसका जिक्र करते हुए व्यास पीठ से कहा था कि बड़े बड़े मठ मंदिरों से अधर्मियो को हटाओ कर विद्वानों को बैठाओ तभी राष्ट्र का उत्थान होगा। (Prdeep Mishra on Tirupati Prasadam Case) आने वाला वक्त में सनातन धर्म रक्षा बोर्ड बनाया जाए तभी सनातन धर्म की रक्षा होगी। पंडित प्रदीप मिश्रा ने सुझाव देते हुए कहा कि, मंदिर बनाओ उसके साथ गौशाला भी बनाओ तभी भगवान में शुद्धता रहेगा।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो