30 naxalites killed in dantewada-narayanpur border

Police-Naxalite Big Encounter: 30 नक्सलियों के मारे जानें की खबर.. 14 की लाशें बरामद, माओवादियों की एक पूरी कंपनी साफ़..

30 naxalites killed in dantewada-narayanpur border बताया जा रहा है कि इलाके में अभी भी रूक-रूककर फायरिंग हो रही है।

Edited By :   Modified Date:  October 4, 2024 / 07:24 PM IST, Published Date : October 4, 2024/7:00 pm IST

दंतेवाड़ा: पहले सात फिर 14 और अब 30 नक्सली। बस्तर के दंतेवाड़ा-नारायणपुर बॉर्डर में सामने आये बड़े मुठभेड़ में करीब 30 नक्सलियों के मारे जाने की खबर सामने आई है। (30 naxalites killed in dantewada-narayanpur border) इनमें 14 से ज्यादा नक्सलियों के शव बरामद किये जा चुके है। बताया जा रहा है कि इलाके में अभी भी रूक-रूककर फायरिंग हो रही है। यह कंपनियों की कंपनी नंबर 6 थी जिसे पूरी तरह ध्वस्त कर दिया गया है। अगर सभी 30 नक्सलियों के शव बरामद हो जाते है तो यह जिले में अबतक की सबसे बड़ा मुठभेड़ होगा।

Police-Naxalites Latest Enconter

बता दें कि, शुरुआत में सात नक्सलियों के मारे जानें की खबर सामने आई थी। इसके बाद यह संख्या 14 तक पहुँच गई थी। नए अपडेट में बताया गया था कि मुठभेड़ में 24 नक्सली मारे गए हैं लेकिन फिलहाल इनकी संख्या अब 30 तक जा पहुंची है।

मौके पर मौजूद रिपोर्टर्स की मानें तो पुलिस ने बड़े पैमाने पर ऑटोमेटिक और अत्याधुनिक हथियार भी बरामद किये हैं। इनमे एके-47 और एसएलआर जैसे घातक हथियार भुई मारें गए नक्सलियों से बरामद किये गए हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो