पूरे दिन थाने में बैठी रही कांग्रेस विधायक संगीता सिन्हा, आखिरकार दर्ज हुआ भाजपा पार्षद के दामाद पर छेड़छाड़ का मामला |

पूरे दिन थाने में बैठी रही कांग्रेस विधायक संगीता सिन्हा, आखिरकार दर्ज हुआ भाजपा पार्षद के दामाद पर छेड़छाड़ का मामला

Congress MLA sangeeta sinha sit in police station: नाराज़ क्षेत्रीय विधायक विधायक संगीता सिन्हा आज दोपहर से शाम तक थाने में थाना प्रभारी के चेंबर पर बैठी रहीं। इस दौरान थाने के बाहर बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता व पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

Edited By :   |  

Reported By: Mohandas Manikpuri

Modified Date:  July 28, 2024 / 08:24 PM IST, Published Date : July 28, 2024/8:24 pm IST

बालोद। Congress MLA sangeeta sinha sit in police station, बालोद जिला स्थित गुरुर थाना में भाजपा पार्षद के दामाद द्वारा महिला से छेड़छाड़ के मामले में शिकायत के बाद भी पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं कर रही थी। इसी बात से नाराज़ क्षेत्रीय विधायक विधायक संगीता सिन्हा आज दोपहर से शाम तक थाने में थाना प्रभारी के चेंबर पर बैठी रहीं। इस दौरान थाने के बाहर बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता व पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

बता दें कि संजारी बालोद विधानसभा विधायक संगीता सिन्हा रविवार को करीब 12 बजे से महिला से छेड़छाड़ मामले पर एफआईआर दर्ज कराने की मांग को लेकर गुरुर थाने में बैठी रही। उनके दखल के बाद गुरुर थाना पुलिस ने भाजपा पार्षद के दामाद अनुराग जैन के खिलाफ छेड़छाड़ सहित अन्य गैर जमानती धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। मामला दर्ज होने के बाद सभी वापस लौटे।

read more: Watch Video: PC के दौरान केंद्रीय मंत्री के इस अंग से अचानक बहने लगा खून, आनन फानन में अस्पताल दाखिल 

विधायक संगीता सिन्हा ने आरोप लगाया कि बीते दिनों महिला पार्षद के साथ हुई मारपीट के दौरान महिला पार्षद के दामाद ने एक महिला से छेड़छाड़ की थी। उसी छेड़छाड़ मामले में पीड़ित महिला की एफआईआर नहीं लिखी गई।

इस दौरान थाने में महिला सीएसपी सहित टीआई मौजूद रहे। विधायक ने थाने के सामने धरना देने का अल्टिमेटम दे दिया। जिसके बाद देर शाम पुलिस ने महिला की शिकायत पर एफआईआर दर्ज किया। तब कहीं मामला शांत हुआ। पूरे मामले में जहां कांग्रेस विधायक संगीता सिन्हा ने गुरुर थाना प्रभारी पर आरोप लगाए।

read more: विधानसभा चुनाव से पहले राकांपा नेता अजित पवार जनसंवाद यात्रा शुरू करेंगे

वहीं गुरुर एसडीओपी ने मामले में बताया की किसी भी शिकायत पर 14 दिनों तक जांच करने का प्रावधान होता है। इसलिए मामला लंबित था। जिसे आज दर्ज कर विवेचना में लिए जाने की बातों पर जोर दिया। पीड़ित महिला द्वारा 19 जुलाई को आनलाइन शिकायत दर्ज की गई थी कि 12 जुलाई को जब वह महिला पार्षद के पास गई थी। उसी दौरान पार्षद के दामाद अनुराग जैन द्वारा हाथ व बाह पकड़कर छेड़छाड़ की थी।

इस शिकायत पर पुलिस द्वारा आज सुबह तक एफआईआर नहीं किया गया था। आज विधायक संगीता सिन्हा के थाना जाने व चेंबर में लंबे समय तक बैठने के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp