Rajnandgaon News: Congress councilor Rajesh Gupta Gamblers operating in the house were caught in Rajnandgaon

Rajnandgaon News: कांग्रेस पार्षद के घर सजी थी महफिल, 52 परियों पर लगा रहे थे दांव, देखकर पुलिस भी रह गई दंग

Rajnandgaon News: कांग्रेस पार्षद के घर सजी थी महफिल, 52 परियों पर लगा रहे थे दांव, देखकर पुलिस भी रह गई दंग

Edited By :   Modified Date:  August 13, 2024 / 02:36 PM IST, Published Date : August 13, 2024/2:34 pm IST

राजनांदगांव: Rajnandgaon News जिले में पुलिस ने बड़ी कारवाई की है। यहां बड़े पैमाने पर जुआ खेल रहे 6 अरोपियों को दबोचा है। बताया जा रहा है कि राजनांदगांव नगर निगम में विधि विभाग के चेयरमेन राजेश गुप्ता के घर पर बड़े पैमाने पर जुआ चल रहा था। इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने यहां छापेमारी कर 10 लाख 5 हजार रुपए जब्त किए हैं। साथ ही 6 आरोपियों को हिरासत में लिया है।

Read More: सूर्य गोचर से इन राशि वालों के शुरू होने वाले हैं अच्छे दिन, सावन खत्म होने से पहले मिलेगा गुड न्यूज, अचानक होगा धन लाभ

Rajnandgaon News राजनांदगांव के बसंतपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत पार्षद के घर में पुलिस ने छापेमारी कर जुआ खेल रहे जुआरियों को गिरफ्तार किया है। बसंतपुर थाना पुलिस ने कोतवाली थाना और साइबर सेल की संयुक्त टीम के साथ छापेमारी कार्रवाई की। बताया जा रहा है कि कांग्रेस पार्षद राजेश गुप्ता अपने घर पर जुआ खेला रहा था। तभी पुलिस ने मौके पर उनके घर पर दबिश दी और 10 लाख 5 हजार के साथ 6 लोगों को हिरासत में लिया है।

Read More: CG Weather Update: प्रदेश के इन जिलों में होगी भारी बारिश, अगले 4 दिनों तक लगातार झमाझम बरसेंगे बदरा, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट 

पुलिस की रेड कार्रवाई में उत्तम भोजवानी, किशोर कुमार देवांगन, प्रकाश देवांगन, राकेश कुमार साहू, फिरोज मेमन और डौंडीलोहारा निवासी कमलेश जोशी को गिरफ्तार किया गया है। वहीं भाजपा पदाधिकारी इरफान शेख और पार्षद फरार है। पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से ताश पत्ती बरामद की गई है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers