CM Yogi's visit to Chhattisgarh

CM Yogi’s visit to Chhattisgarh : दो दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ आ रहे CM योगी आदित्यनाथ, 9 विधानसभा क्षेत्रों में करेंगे चुनावी प्रचार-प्रसार

CM Yogi's visit to Chhattisgarh : सीएम योगी के दौरे को लेकर तेजी से तैयारियां की जा रही है, सुरक्षा की दृष्टि से भी कड़े इंतजाम किए जा रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 3, 2023 / 06:34 AM IST, Published Date : November 3, 2023/6:34 am IST

CM Yogi’s visit to Chhattisgarh : रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव की तैयारियां तेज हो गई है। वोटिंग के लिए अब काफी कम दिन ही बचे हुए है। प्रदेश में बड़े नेताओं को आवागमन भी जारी है। बीजेपी की ओर से आज यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे है। 4 और पांच नवंबर को सीएम योगी अलग अलग विस क्षेत्रों में प्रचार प्रसार करेंगे। सीएम योगी छत्तीसगढ़ के कवर्धा और भिलाई में रोड शो में शामिल होंगे और इसके बाद चुनावी सभा को सम्बोधित करेंगे। सीएम योगी के दौरे को लेकर तेजी से तैयारियां की जा रही है, सुरक्षा की दृष्टि से भी कड़े इंतजाम किए जा रहे हैं।

read more : Friday Rashifal : आज इन राशियों का होगा भाग्योदय, चमक उठेगी किस्मत, चारों ओर से होगी धन की प्राप्ति 

CM Yogi’s visit to Chhattisgarh : सीएम योगी आदित्यनाथ कवर्धा विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी विजय शर्मा के पक्ष में चुनाव प्रचार मे शामिल होकर जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके अलावा भिलाई विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी प्रेम प्रकाश पांडे के समर्थन में रोड शो करेंगे। रोड शो के बाद भिलाई मे भी जनसभा मे शामिल होंगे।

 

बता दें कि सीएम योगी प्रदेश के 9 विधानसभा क्षेत्रों में 8 सभा और 4 रोड शो करेंगे। वह अंतागढ़ और डोंगरगांव, पं​डरिया में आज आम सभा को संबोधित करेंगे। तो वहीं कवर्धा में सभा और रोड शो करेंगे। इसके बाद बिरगांव में सभा और रोड शो दोनों की आयोजित किया गया है। इसके बाद सीएम योगी 5 नंवबर को बीजापुर, बस्तर, भाटापार और राजनांदगांव में प्रचार करेंगे।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp