CM Vishnudeo Sai will be on Balod tour today

CM Sai Today Program : आज बालोद दौरे पर रहेंगे सीएम विष्णुदेव साय, निषाद समाज के कार्यक्रम में होंगे शामिल

CM Sai Today Program : सीएम विष्णुदेव साय ने प्रदेश के जिलों का दौरा शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में सीएम साय आज बालोद जिले के दौरे पर रहेंगे।

Edited By :   Modified Date:  June 2, 2024 / 07:41 AM IST, Published Date : June 2, 2024/7:41 am IST

रायपुर : CM Sai Today Program : छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय लगातर लोकसभा और ओडिशा विधानसभा चुनाव के प्रचार में लगे हुए थे। इस दौरान सीएम साय ने लगातार कई अलग-अलग लोकशभा क्षेत्रों और विधानसभा क्षेत्रों का दौरा किया और भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की थी। वहीं अब लोकसभा और ओडिशा में विधानसभा चुनाव की समाप्ति हो चुकी है और चार जून को चुनाव परिणाम आएंगे। वहीं अब सीएम विष्णुदेव साय ने प्रदेश के जिलों का दौरा शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में सीएम साय आज बालोद जिले के दौरे पर रहेंगे।

यह भी पढ़ें : Somnath Bharti Statement : ‘नरेंद्र मोदी तीसरी बार पीएम बने तो सिर मुंडवा लूंगा’, एग्जिट पोल के बाद AAP नेता का बड़ा बयान 

सीएम साय इन कार्यक्रमों में होंगे शामिल

CM Sai Today Program : मिली जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज बालोद जिले के दौरे पर रहेंगे और यहां छत्तीसगढ़ निषाद समाज के कार्यक्रम में शामिल होंगे। कार्यक्रम में शामिल होने के बाद सीएम विष्णुदेव साय शाम 7 बजे राजधानी रायपुर लौटेंगे। इसके बाद सीएम विष्णुदेव साय छत्तीसगढ़ फिल्म कलाकारों के लिए आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता (CIPL) के समापन कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद सीएम साय मुख्यमंत्री निवास पहुंचेंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp