CM Sai's promptness saved Radhelal Nag's life

CM Vishnudeo Sai News : सीएम साय की तत्परता से बची राधेलाल नाग की जान, सकुशल बचने पर जताया मुख्यमंत्री और रेस्क्यू टीम का आभार

CM Vishnudeo Sai News : मुख्यमंत्री विष्णु देव साय की त्वरित पहल से अंतागढ़ नगर पंचायत अध्यक्ष राधेलाल नाग की बाढ़ में फंस जाने के बाद जान बची।

Edited By :   Modified Date:  September 9, 2024 / 07:14 PM IST, Published Date : September 9, 2024/7:14 pm IST

रायपुर : CM Vishnudeo Sai News : छत्तीसगढ़ के संवेदनशील मुख्यमंत्री विष्णु देव साय की संवेदनशीलता एवं त्वरित पहल से कांकेर जिले के अंतागढ़ ब्लॉक के नगर पंचायत अध्यक्ष राधेलाल नाग की बाढ़ में फंस जाने के बाद जान बची। मुख्यमंत्री साय को राधेलाल नाग के वाहन सहित क्षेत्र के महला नाले में सहसा आई बाढ़ में बह जाने की खबर मिली। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की तत्परता से उन्हें त्वरित मदद मिली। उन्हें सुरक्षित बाहर निकाला गया। राधेलाल नाग ने मुख्यमंत्री साय को उनकी तत्परता के साथ मदद के लिए रेस्क्यू टीम भेजने के लिए आभार माना। मुख्यमंत्री साय ने इस दौरान मौके पर पहुंचे अंतागढ़ विधायक विक्रम उसेण्डी से फोन पर राधेलाल नाग का हालचाल जाना।

यह भी पढ़ें : Balodabazar Violence Case : विधायक देवेंद्र यादव को नहीं मिली राहत, कोर्ट ने इतने दिनों के लिए बढ़ाई न्यायिक रिमांड 

बाढ़ में बह गई पंचायत अध्यक्ष की कार

CM Vishnudeo Sai News :  छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में भारी बारिश में प्रतापपुर थाना क्षेत्र के महला गांव के पास नदी में अचानक बाढ़ आ गई थी। नदी के तेज बहाव में अंतागढ़ नगर पंचायत अध्यक्ष राधेलाल नाग की कार बह गई थी। उन्होंने और उनके साथियों ने पेड़ पर चढ़कर अपनी जान बचाई पर सुरक्षित बाढ़ से बाहर नहीं निकल पा रहे थे। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय विधायक विक्रमसिंह उसेंडी, पुलिस और बीएसएफ के जवान भी मौके पर पहुंचे और जवानों ने रेस्क्यू कर सभी की जान बचाई।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp