CM Bhupesh Baghel will be on a tour of Lundra assembly constituency

सीएम भूपेश बघेल आज लुंड्रा विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहेंगे, भेंट मुलाकात के बाद इन कार्यक्रमों में होंगे शामिल

सीएम भूपेश बघेल आज लुंड्रा विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहेंगे! CM Bhupesh Baghel will be on a tour of Lundra assembly constituency today

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : May 10, 2022/6:27 am IST

रायपुर: CM Bhupesh Baghel tour छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लगातार प्रदेश के अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं। इसी कड़ी में सीएम बघेल आज सरगुजा जिले के दौरे पर रहेंगे। सरगुजा प्रवास के दौरान वे लुंड्रा विधानसभा क्षेत्र के की जनता से भेंट मुलाकात करेंगे और उनकी समस्याओं के निराकरण के साथ ही कई बड़ी घोषणाएं भी करेंगे।

Read More: बैटरी से चलेगी साइकिल, दसवीं पास युवक ने निकाला जुगाड़, एक बार चार्ज करने के बाद तय करेगी इतने किलोमीटर का सफर…

लुंड्रा विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहेंगे सीएम बघेल

CM Bhupesh Baghel tour मिली जानकारी के अनुसार सीएम भूपेश बघेल सुबह 10 बजे रायपुर से सरगुजा के लुण्ड्रा के लिए रवाना होंगे। वे जिले के सहनपुर गांव में 11.15 बजे से भेंट-मुलाकात कार्यक्रम में शामिल होंगे, जिसके बाद सीएम बघेल दोपहर 12.55 बजे ग्राम करजी कतकालो में भेंट-मुलाकात कार्यक्रम में शामिल होंगे।

Read More: मोहाली में पंजाब पुलिस की खुफिया इकाई के मुख्यालय परिसर में धमाका, मची अफरातफरी

इन कार्यक्रमों में होंगे शामिल

वहीं, दोपहर 2.35 बजे सीएम बघेल ग्राम बटवाही में भेंट-मुलाकात कार्यक्रम में शामिल होंगे, जिसके बाद शाम 4.25 बजे अंबिकापुर के महामाया मंदिर में दर्शन करेंगे। सीएम बघेल शाम 5 बजे अंबिकापुर के अजिरमा में आदिवासी सम्मेलन में शामिल होंगे और शाम 6.10 बजे सर्किट हाऊस अंबिकापुर में विभिन्न प्रतिनिधिमंडलों से भेंट करेंगे।

Read More: छत्तीसगढ़ भाजपा ने मिशन 2023 को लिए कसी कमर, 10 जून से राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा करेंगे दौरा…