Chhattisgarh Weather Update

Chhattisgarh Weather Update : प्रदेश में ठंड का प्रकोप..! फिर बदल सकता है मौसम का मिजाज, कई जिलों में देखा जा रहा सर्द हवाओं का कहर..

Chhattisgarh Weather Update: मौसम विभाग की मानें तो प्रदेश में ठंड बढ़ने की संभावना है। साथ ही कोहरा का प्रकोप भी पूरे राज्य में बढ़ सकती है।

Edited By :   Modified Date:  December 16, 2023 / 07:08 AM IST, Published Date : December 16, 2023/6:49 am IST

Chhattisgarh Weather Update : रायपुर। छत्तीसगढ़ में मौसम का मिजाज लगातार बदलता जा रहा है। प्रदेश में धीरे-धीरे तापमान में गिरावट जारी है जिसके चलते ठंडक बढ़ गई है। अगर देखा जाए तो कई जिलों में रात को तापमान सबसे कम हो जाता है जिससे ठंड में और अधिक इलाफा होता है। ठंड का मौसम अब पूरे छत्तीसगढ़ में व्यापक हो चुका है। ठंड की वजह से पूरे प्रदेश में लोगों का सामान्य जनजीवन प्रभावित है।

read more : MP Weather Update : प्रदेश में सर्द हवाओं का कहर..! नए साल में कई जिलों में बढ़ेगी ठंड, जानें आपके शहर का हाल.. 

Chhattisgarh Weather Update : मौसम विज्ञान केंद्र रायपुर के अनुसार अभी छत्तीसगढ़ में बारिश की संभावना बेहद कम है। हालांकि कहीं-कहीं हल्की बारिश हो सकती है। मौसम विभाग की मानें तो प्रदेश में ठंड बढ़ने की संभावना है। इसके साथ ही कोहरा का प्रकोप भी पूरे राज्य में बढ़ सकती है। पिछले 24 घंटे के दौरान सरगुजा जिले में न्यूनतम तापमान 9.8 डिग्री सेंटीग्रेड दर्ज किया गया, जबकि प्रदेश में अधिकतम तापमान दुर्ग जिले में 31.4 डिग्री सेंटीग्रेड दर्ज किया गया।

 

आज राजधानी रायपुर में मौसम का मिजाज कुछ अलग ही देखने को मिल सकता है। सरगुजा संभाग के सभी जिलों में ठंड का कहर देखा जा रहा है। अंबिकापुर में 6.1 डिग्री सेल्सियस तापमान दर्ज किया गया। तो वहीं रायपुर में 14.4, माना एयरपोर्ट में 13.5, बिलासपुर में 12.8, पेंड्रा रोड में 9, जगदलपुर में 12.2, दुर्ग में 13.8, राजनांदगांव में 13.1 डिग्री सेल्सियस तापमान दर्ज किया गया।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers