Kawardha youth murder case

कवर्धा ​में फिर से बवाल, बिरनपुर में चाकू मारकर युवक की हत्या, शव लेकर हाइवे में बैठे सैकड़ों ग्रामीण

Kawardha youth murder case: इन सबके बीच आज बिरनपुर के सैकड़ों ग्रामीण जिला अस्पताल पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया। उसके बाद रायपुर जबलपुर नेशनल हाईवे 30 में छिरहा मोड़ के पास शव को लेकर चक्काजाम कर प्रदर्शन में बैठ गए।

Edited By :   Modified Date:  September 28, 2024 / 11:47 PM IST, Published Date : September 28, 2024/11:46 pm IST

कवर्धा: Kawardha youth murder case चाकूबाजी में युवक की मौत के मामले में आज कवर्धा के बिरनपुर गांव में आज एक बार फिर जमकर बवाल मचा। पहले तो सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण जिला अस्पताल पहुंचे और हंगामा किया। उसके बाद वे रायपुर जबलपुर नेशनल हाइवे में मृतक का शव लेकर बैठ गए।

दरअसल, कवर्धा के बिरनपुर गांव में शुक्रवार की देर शाम एक नशेड़ी युवक ने गांव के ही 4 लोगों पर चाकू से हमला कर दिया। जिसमें रोहित साहू की मौके पर मौत हो गई और 3 लोग गंभीर रूप से घायल है। जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। इन सबके बीच आज बिरनपुर के सैकड़ों ग्रामीण जिला अस्पताल पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया। उसके बाद रायपुर जबलपुर नेशनल हाईवे 30 में छिरहा मोड़ के पास शव को लेकर चक्काजाम कर प्रदर्शन में बैठ गए।

read more:  #SarkarOnIBC24 : ‘राम’ के नाम पर फिर संग्राम! राहुल गांधी का बयान, सीएम डॉ मोहन यादव का पलटवार

पुलिस पर ग्रामीणों ने आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस चौकी बाजार चारभाठा में आरोपी अशोक साहू की शिकायत पहले भी कर चुके हैं। लेकिन पुलिस के द्वारा कोई कार्रवाई नहीं किया गया था। जिसके चलते आज इस चाकूबाजी की घटना को अंजाम दिया गया है।

वहीं मौके पर मौजूद पुलिस के पदाधिकारी प्रतीक चतुर्वेदी डीएसपी कवर्धा व एसडीएम ने समझाईश दी, लेकिन ग्रामीण नहीं माने। चक्काजाम के चलते बड़ी संख्या में वाहनों की लंबी कतार लग गई। प्रदर्शनकारियों ने मांग किया है कि आरोपी अशोक साहू को फांसी की सजा मिले और मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग किये हैं।

read more:  Benefits Of Fish: हेल्दी फूड में से एक है मछली, हफ्ते में एक बार जरूर करें खाने में शामिल, मिलेंगे कई फायदे

चक्काजाम के दौरान बड़ी संख्या में महिलाएं भी मौजूद रही। प्रशासनिक अधिकारियों की समझाइश के बाद शव लेकर बिरनपुर गांव गये। जहां पर आज अंतिम संस्कार किया जायेगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp