CG Politics : Bhupesh Baghel will Going to jail after Kejriwal?

CG Politics : केजरीवाल के बाद अब भूपेश बघेल का नंबर? भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडे ने कह दी ये बात, नेता प्रतिपक्ष पर भी साधा निशाना

केजरीवाल के बाद अब भूपेश बघेल का नंबर? भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडे ने कह दी ये बात, Bhupesh Baghel will Going to jail after Kejriwal?

Edited By :   Modified Date:  April 14, 2024 / 12:25 AM IST, Published Date : April 13, 2024/4:22 pm IST

मनेंद्रगढ़ : CG Politics  लोकसभा चुनाव की रणभेरी बज चुकी है। पहले चरण के मतदान को लेकर अब महज कुछ ही दिन बचे हैं, ऐसे में अब नेताओं के बीच सियासी बयानबाजी तेज हो गई है। इसी बीच अब कोरबा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडे ने एक बार फिर कांग्रेस नेताओं पर निशाना साधा है। केजरीवाल के बाद भूपेश बघेल का नंबर आने पर सरोज पांडे ने कहा कि समय का इंतजार करिए। कुछ चीजों का समय के साथ उत्तर मिलता है। जिसने गलत किया है, उन सबका नंबर है। दो कलेक्टर जेल में है, जमानत नहीं हुई। भारत के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है।

Read More : Gwalior News : कमरे में इस हालत में मिली पत्नी की लाश, पति पर लटकी शक की सुई, परिजनों ने लगाए ये आरोप

CG Politics  कोरबा से सांसद और कांग्रेस प्रत्याशी ज्योत्सना महंत पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि कोरबा के मामले पर ज्योत्सना महंत चुप रहती है। सरोज ने चरणदास महंत पर तंज कसते हुए कहा कि संबंधों को निभाना और लोगो के यहां खाना खाना विकास नहीं।

Read More : Rahul Gandhi in Jagdalpur: ‘आदिवासी होने के कारण राष्ट्रपति को राम मंदिर के उद्घाटन में नहीं आने दिया..’ जगदलपुर में गरजे राहुल गांधी

उन्होंने कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा के बयान पर भी पलटवार किया। उन्होंने कहा कि वो प्रवक्ता के लायक है राहुल गांधी के साथ रहकर उसी टाइप की हो गई है। बता दें कि राधिका ने कहा था भाजपा को च्यवनप्राश खाना चाहिए।