CG Murder News: young man killed his girlfriend in Bilaspur

CG Murder News: पिछले कई दिनों से बात नहीं कर रही थी प्रेमिका, नाराज प्रेमी ने उठाया ये खौफनाक कदम, नहीं बची उठने की हिम्मत

CG Murder News: पिछले कई दिनों से बात नहीं कर रही थी प्रेमिका, नाराज प्रेमी ने उठाया ये खौफनाक कदम, नहीं बची उठने की हिम्मत

Edited By :   Modified Date:  October 18, 2024 / 12:05 PM IST, Published Date : October 18, 2024/12:05 pm IST

बिलासपुर: CG Murder News प्रदेश में पिछले कुछ दिनों से अपराध का ग्राफ बढ़ गया है। आए दिन अपराधी चाकूबाजी, हत्या जैसे कई अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका की हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक ने घर में घुसकर अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया है। घटना के बाद इलाके में सनसनी का माहौल बना हुआ है।

Read More: Rashifal : आज इन 5 राशि वालों का होगा भाग्योदय.. चारों ओर से होगी धन की प्राप्ति, जीवन में लौट आएगी खुशियां 

CG Murder News जानकारी के अनुसार, घटना सरकंडा थाना क्षेत्र के कुंदरूपारा चांटीडीह की है। जहां नाराज प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका की हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि प्रेमिका कई दिनों से युवक के साथ बात नहीं कर रही थी। जिससे युवक बेहद ही नाराज था। जिसके बाद आरोपी प्रे​मी ने उनके घर में घुस कर मौत के घाट उतार दिया।

Read More: Salman Khan Net Worth: क्या आप जानते हैं कि सलमान खान कितने करोड़ के मालिक है? जानिए…. 

घटना की सूचना के बाद पुलिस आरोपी युवक को हिरासत में ले ली है और मामले की जांच कर रही है। इधर घटना को लेकर मृतक युवती के परिवार मे कोहराम मचा हुआ है। वहीं अब इस घटना को लेकर पूरे शहर में चर्चा का विषय बन गया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो