CG-MP Top 5 News: राशन कार्ड पर भिड़े मंत्री और पूर्व मंत्री तो PM मोदी कर रहे नव-मतदाताओं से संवाद, जाने आज की टॉप 5 ख़बरें | CG-MP Top 5 News

CG-MP Top 5 News: राशन कार्ड पर भिड़े मंत्री और पूर्व मंत्री तो PM मोदी कर रहे नव-मतदाताओं से संवाद, जाने आज की टॉप 5 ख़बरें

Edited By :   Modified Date:  January 25, 2024 / 11:36 AM IST, Published Date : January 25, 2024/11:35 am IST

नई दिल्ली: एमपी और सीजी का सबसे विश्वसनीय न्यूज चैनल और वेबसाइट आईबीसी24 लेकर आया हर दिन की शुरुआत में आपके लिए छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश समेत देश भर में घटित पांच महत्वपूर्ण ख़बरें। क्लिक करें और पढ़े आज और अबतक की पांच महत्वपूर्ण ख़बरें..

01. छत्तीसगढ़ में आज से 77 लाख से ज्यादा राशन कार्डो की नवीनीकरण की प्रक्रिया शुरू हो रही हैं। हालांकि इससे पहले इस मुद्दे पर जमकर राजनीति हो रही हैं। मौजूदा मंत्री केदार कश्यप और पूर्व मंत्री अमरजीत सिंह भगत के बीच बयानबाजियों का दौर चल पड़ा हैं। विस्तार से खबर पढ़ने के लिए Link पर Click करें।

Ration Card Update News: ‘राशन कार्ड में लगेगी मोदी की अलग-अलग मुद्राओं वाली फोटो’.. BJP ने कहा, पूरी दुनिया लगा रही PM की तस्वीर

02. मध्य प्रदेश बीजेपी के पूर्व विधायक बंसीलाल जाटव का आज निधन हो गया। बता दें जाटव लंबे समय से बीमार चल रहे थे। उनका इलाज राजधानी भोपाल में चल रहा था। जिसके बाद उन्होंने आज अंतिम सांस ली। विस्तार से खबर पढ़ने के लिए Link पर Click करें।

Former BJP MLA Passed Away: बीजेपी के कद्दावर नेता का हुआ निधन, लंबी बीमारी से थे ग्रसित

03. TMC सुप्रीमो ममता बनर्जी ने सीटों के विवाद के बाद कल अकेले चुनाव लड़ने का ऐलान किया था, जिसके बाद इण्डिया गठबंधन में हड़कंप मचा हुआ हैं। इस मामले पर पूर्व मंत्री टीएस सिंहदेव का बयान भी सामने आया हैं। विस्तार से खबर पढ़ने के लिए Link पर Click करें।

TS Singh Deo News: ममता बनर्जी के ‘एकला चलो’ पर टीएस सिंहदेव का बयान.. कहा, विपक्षी पार्टियों को एकमंच पर लाना मुश्किल

04. विष्णुदेव साय सरकार ने कैबिनेट की बैठक में अपनी आबकारी नीति के तहत बड़ा फैसला लिया हैं। बताया गया कि अब प्रदेश में नए शराब की दुकानें नहीं खुलेंगी। सरकार ने इसके अलावा और भी कई बड़े निर्णय लिए हैं। विस्तार से खबर पढ़ने के लिए Link पर Click करें।

CG Cabinet Meeting: शराब दुकानों को लेकर साय सरकार का बड़ा फैसला.. कैबिनेट ने लिए यह 6 बड़े निर्णय

05. प्रधानमंत्री देशभर के 50 लाख नए वोटर्स से वर्चुअली संवाद कर रहे हैं। छग में भी यह कार्यक्रम जारी हैं। इस कार्यक्रम में सीएम साय भी शिरकत कर रहे हैं। विस्तार से खबर पढ़ने के लिए Link पर Click करें।

Nav Matdata Sammelan: साइंस कॉलेज हॉस्टल में आज नव-मतदाता सम्मलेन.. प्रदेश के 3 लाख न्यू वोटर्स वर्चुअली जुड़ेंगे प्रधानमंत्री मोदी

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे

 
Flowers