CG Health department officers and employees will be on strike on August 17

CG Health Department Employees Strike : 17 अगस्त को सामूहिक हड़ताल पर रहेंगे प्रदेश भर के स्वास्थ्य केंद्र के अधिकारी-कर्मचारी, महिला डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी का विरोध

CG Health Department Employees Strike : कोलकाता में महिला डॉक्टर के साथ हुई दुष्कर्म की घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है।

Edited By :   |  

Reported By: Rajesh Mishra

Modified Date:  August 16, 2024 / 07:12 PM IST, Published Date : August 16, 2024/7:07 pm IST

रायपुर : CG Health Department Employees Strike : कोलकाता में महिला डॉक्टर के साथ हुई दुष्कर्म की घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। देशभर में इस घटना को लेकर काफी ज्यादा आक्रोश देखने को मिल रहा है। इसी बीच छत्तीसगढ़ में भी इस घटना का विरोध होना शुरू हो गया है। कोलकाता में महिला डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी के विरोध में इंडियन मेडिकल एसोसिएश ने राजधानी रायपुर स्थित मेडिकल कॉलेज से मरीन ड्राइव तक रैली निकाली है और काले कपड़े पहनकर विरोध जताया है।

यह भी पढ़ें : Pradeep Mishra’s Katha in Naya Raipur: पं. प्रदीप मिश्रा की कथा में पहुंचने वाले सावधान.. भक्तों को बनाया जा रहा निशाना, 5 महिला समेत 6 आरोपी पहुंचे सलाखों के पीछे

सामूहिक हड़ताल पर रहेंगे स्वास्थ्य केंद्र के अधिकारी-कर्मचारी

CG Health Department Employees Strike : इंडियन मेडिकल एसोसिएशन रैली के जारी विरोध जताते हुए प्रधानमंत्री के नाम राज्यपाल के प्रतिनिधि को ज्ञापन सौंपा है। वहीं इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के द्वारा बताया गया है कि, 17 अगस्त को राज्य के सभी स्वास्थ्य केंद्र के अधिकारी कर्मचारी सामूहिक हड़ताल करेंगे। इसका मतलब ये है कि, 17 अगस्त यानी शनिवार को राज्य के सभी स्वास्थ्य केंद्रों में काम बंद रहेगा। प्रदेश के सभी स्वास्थ्य केंद्रों में काम बंद रहने के कारण मरीजों को परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp